रविवार, 18 अगस्त 2024

गोण्डा- इटियाथोक थाना क्षेत्र के तीतगाँव करुवापारा मे मिली लाश की हुई पहचान, ह्त्या कर पोखरे मे फ़ेंका गया शव, पुलिस जांच शुरू

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के तीतगाँव करुवापारा मे पोखरे मे मिली लाश की पहचान पुलिस ने कर ली है। गाँव निवासी व्यक्ति की ह्त्या कर उसके शव को पोखरे मे फ़ेंक दिया गया था। मृतक के पुत्री के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

दरअसल, स्थानीय थाना क्षेत्र के कुकुरिहा ग्राम पंचायत के तीतगाँव करुवापारा मजरे मे एक पोखरे मे बीते शनिवार को प्लास्टिक बोरी मे बँधी हुई एक व्यक्ति की कुछ दिन पुरानी लाश मिली थी। ग्रामीणों ने ह्त्याकर लाश को यहाँ फेंके जाने की आशंका जताई थी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकलवाकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए उसकी सिनाख्त कराई।

मृतक की पहचान उसके कपड़े और नाखून से उसकी पुत्री सहनाज बानो नें अपने पिता कलामुददीन (45) पुत्र मोहम्मद अली निवासी ग्राम पंचायत कुकुरिहा थाना इटियाथोक के रुप में किया है। पुत्री के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ ह्त्या करने व साक्ष्य को मिटाने की धाराओ मे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने बताया की मृतक कुछ दिनो से गाँव मे नजर नहीं आ रहा था। मृतक के एक पुत्र व दो पुत्री हैँ और मृतक व्यक्ति घर पर रहकर मेहनत मजदूरी करता था। उसका पुत्र अविवाहित है जो मुंबई रहता है और दोनों पुत्रियो की शादी हो गई है। घर मे मृतक के बुजुर्ग माता पिता रहते हैँ। निरीक्षक अपराध रमाशंकर राय ने बताया की मृतक के पुत्री के तहरीर पर सुसंगत धाराओ मे मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की गई है। बताया की गाँव मे कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा की ह्त्या की असली वजह और इसमें शामिल लोगो का खुलासा जल्द किया जाएगा।