बुधवार, 14 अगस्त 2024

गोण्डा- डीएम ने की मनरेगा कन्वर्जेंस लाइन विभाग द्वारा कराई जा रहे कार्यों की समीक्षा, जिला भूमि संरक्षण अधिकारी को मिली कड़ी फटकार व स्पष्टीकरण जारी

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- डीएम नेहा शर्मा ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में मनरेगा कन्वर्जेंस लाइन विभाग द्वारा कराए जा रहे कार्यों की गहन समीक्षा की। इस दौरान सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों के द्वारा कराये जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए उन्होंने यह निर्देश दिए कि जिन विभागों के द्वारा अभी तक कार्य प्रारंभ नहीं कराए गए हैं वे तत्काल कार्य को प्रारंभ करते हुए समय से पूरा कार्य पूर्ण करायें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

समीक्षा के दौरान जिला भूमि संरक्षण अधिकारी को कड़ी फटकार लगाते हुए यह निर्देश उन्होंने दिए हैं कि आपके विभाग को आवंटित कार्य को तत्काल शुरू कराते हुए समय से कार्य पूर्ण करायें। यदि इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही की गई तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

बैठक में सीडीओ एम.अरुन्मोली, परियोजना निदेशक डीआरडीए चन्द्रशेखर, डीसी मनरेगा, डीसी एनआरएलएम, सभी संबंधित अधिकारी तथा खण्ड विकास अधिकारी उपस्थित रहे।