शनिवार, 3 अगस्त 2024

अम्बेडकर नगर :सहयोग फाउंडेशन ने प्राइमरी स्कूल को CCTV कैमरा,पीसी मॉनिटर भेंट किया।||Ambedkar Nagar: Sahyog Foundation presented CCTV camera and PC monitor to the primary school.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
सहयोग फाउंडेशन ने प्राइमरी स्कूल को CCTV कैमरा,पीसी मॉनिटर भेंट किया।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अंबेडकरनगर जनपद के जलालपुर के सहयोग फाउंडेशन सामाजिक सेवा के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय नवा नगर में कार्यरत शशी लता अध्यापिका को सीसीटीवी कैमरा एवं पीसी मॉनिटर भेट दिया गया। यह कदम विद्यालय एव बच्चों की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से उठाया गया है। 
विस्तार:
सहयोग फाउंडेशन के अध्यक्ष राजकुमार सोनी ने कहा "हमारा उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग करना और विद्यार्थियों को एक सुरक्षित एवं स्वस्थ वातावरण प्रदान करना है सीसीटीवी कैमरे की स्थापना से विद्यालय परिषद में निगरानी को और अधिक सुदृढ़ बनाया जा सकेगा"।
सहयोग फाउंडेशन के उपाध्यक्ष सप्रित गोयल ने कहा" यहां की अध्यापिका  स्नेह लता की मेहनत , लगन और समर्पण ने यह सिद्ध कर दिया है, कि सही दिशा और प्रेरणा मिलने पर हर विद्यार्थी अपने जीवन में असाधारण सफलता प्राप्त कर सकता है। मैडम के आने से 3वर्षो में विद्यालय की दिशा दशा ही बदल गई है। यहां के बच्चे नवोदय एवं अटल आवासीय जैसे कठिन परीक्षाओं को पास कर रहे हैं । विद्यालय के सौंदरीकरण एवं बच्चों के पठन में इनका प्रयास सराहनीय है।
विद्यालय की अध्यापिका  स्नेह लता, शीला वर्मा, ज्योति यादव आदि ने सहयोग फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया ।स्नेह लता ने कहा "इस प्रकार की पहल से हमारे विद्यालय की सुरक्षा में सुधार होगा और बच्चों एवं स्टाफ की सुरक्षा सुनिश्चित होगी। इस अवसर पर समुदाय के सदस्य भी उपस्थित थे उन्होंने भी इस पहल की सराहना की और कहा कि इससे विद्यालय की सुरक्षा में महत्वपूर्ण सुधार होगा। विद्यालय प्रशासन ने इस सहयोग के लिए फाउंडेशन का आभार प्रकट किया और आशा व्यक्ति की, कि भविष्य में भी इसी प्रकार का सहयोग जारी रहेगा।