शुक्रवार, 23 अगस्त 2024

मऊ :कलयुगी पत्नी ने पति को पिटवाया, CCTV कैमरे में कैद हुआ वीडियो।||Mau:Kaliyug wife got her husband beaten up, video captured in CCTV camera.||

शेयर करें:
मऊ :
कलयुगी पत्नी ने पति को पिटवाया, CCTV कैमरे में कैद हुआ वीडियो।।
।।देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक : मऊ जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मुंशीपुरा इलाके में स्थित मशहूर  दुकान छप्पन भोग मिठाई  के   सफाई कर्मी को दबंगों ने दुकान से बाहर निकलकर जमकर पीटा है। वहा पर लगे   सीसीटीवी कैमरे में वीडियो कैद हो गया है। बताया जा रहा है कि रामविलास यादव गाजीपुर जनपद के रहने वाले हैं और छप्पन भोग मिठाई की दुकान में सफाई कर्मी का काम करते हैं।सफाई कर्मी रामविलास यादव का उनकी पत्नी से आपसी विवाद चलता है जिसको लेकर 22 अगस्त की दोपहर 1:00 बजे छप्पन भोग मिठाई की दुकान पर पत्नी चिन्तु देवू, बिजली विभाग के ठेकेदार पप्पू यादव और उनके साथी वासुदेव चौहान,जुगेश यादव आ गए । 
और पीड़ित व्यक्ति को दुकान से बाहर निकालकर जमकर पीटना शुरू कर दिया । जिसमें पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। साथ ही चार पहिया वाहन गाड़ी में डालकर ओवरब्रिज से नीचे फेकने की कोशिश की गई।जिसमें पीड़ित के शोर मचाने पर रेलवे ट्रेक के पास फेंककर भाग गए।फिलहाल पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस  को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।