गुरुवार, 8 अगस्त 2024

लखनऊ : LLB छात्रा का हॉस्टल के बाहर से किडनैप,प्रतापगढ़ तक पीटते ले गया आशिक।||Lucknow: LLB student kidnapped from outside hostel, lover took her to Pratapgarh while beating her.||

शेयर करें:
लखनऊ :
 LLB छात्रा का हॉस्टल के बाहर से किडनैप,प्रतापगढ़ तक पीटते ले गया आशिक।।
दोस्त ने पिता बनकर वार्डन को किया था फोन।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना बीबीडी क्षेत्र में बीते दो अगस्त को LLB की छात्रा का हॉस्टल के बाहर से एकतरफा प्यार मे पागल आशिक ने अपहरण कर प्रतापगढ़ लेकर गया और रास्ते मे छात्रा को पीटता रहा। घटना की जानकारी होने छात्रा के पिता ने थाना बीबीडी मे नामजद तहरीर दी
 लेकिन मामला बुधवार देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पागल आशिक की तलाश मे जुट गई। छात्रा का अपहरण उसके आशिक ने ही किया था। पिता बनकर वार्डन को फोन किया कि उसके मौसी की तबियत खराब है घर भेज दे।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार वस्ती जनपद की रहने वाली छात्रा लखनऊ के थाना बीबीडी इलाके में स्थित मॉ वैष्णवी गर्ल्स हास्टल मे रहकर लॉ की पढ़ाई करती है। बीते दो अगस्त को धोखे मे आकर हॉस्टल से बाहर निकली लॉ छात्रा को कार सवार युवक जबरन उठा ले गए। आरोपित रास्ते भर उसे पीटते हुए प्रतापगढ़ ले गए। छात्रा के अपहरण की साजिश किसी और ने नहीं बल्कि उसी के पूर्व परिचित दोस्त ने एक तरफा प्यार के आशिक ने रची थी। उसने वॉर्डन को फोन कर खुद को छात्रा का पिता बताया और मौसी की बीमारी का बहाना बना छात्रा को हॉस्टल से बाहर बुलाया था। छात्रा के पिता की तहरीर पर मंगलवार को बीबीडी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक, बस्ती निवासी छात्रा तिवारीगंज स्थित हॉस्टल में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रही है। पिछले वर्ष एक क्लासमेट ने उसकी मुलाकात प्रतापगढ़ के बलीपुर निवासी अभिनव त्रिपाठी से करवाई थी। आरोप है कि एकतरफा प्यार में पागल अभिनव छात्रा के पीछे पड़ गया। अलग-अलग नंबरों से फोन कर परेशान करने लगा। कई बार मना करने के बाद भी वह नहीं माना। बीते दो अगस्त शुक्रवार को रात आठ बजे अभिनव ने हॉस्टल की वॉर्डन को फोन कर खुद को छात्रा का पिता बताते हुए कहा कि छात्रा की मौसी बीमार हैं, हॉस्टल के बाहर भेजिए उसे घर ले जाना है। कुछ देर बाद वह जैसे ही हॉस्टल से निकली वहां पहले से मौजूद अभिनव के दोस्त प्रशांत उपाध्याय और वेदांश ने उसको कार में घसीट लिया। बंधक बनाकर उसकी पिटाई की और प्रतापगढ़ स्थित अभिनव के घर ले गए।
तहरीर में पीडिता छात्रा के पिता ने बताया अभिनव छात्रा की रूममेट को फोन कर धमकी दे रहा है कि अगर वह पुलिस से पास गई तो उसके फोटो-वीडियो एडिट कर वायरल कर देगा। छात्रा के पिता ने कॉलेज की एक युवती और प्रतापगढ़ निवासी आकाश सोमवंशी पर भी अपहरण के षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर बीबीडी अजय नारायण सिंह का कहना है कि पिता की तहरीर पर अभिनव त्रिपाठी, प्रशांत उपाध्याय, वेदांश, आकाश और एक युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है।