बुधवार, 21 अगस्त 2024

लखनऊ :बंद घर के बेड रूम में मिला अधेड़ का शव तेज दुर्गन्ध आने पर हुई जानकारी।।||Lucknow: The body of a middle aged man was found in the bedroom of a closed house. Information was received after a strong stench was noticed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बंद घर के बेड रूम में मिला अधेड़ का शव तेज दुर्गन्ध आने पर हुई जानकारी।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ का शव उसके घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला । घर से तेज दुर्गन्ध आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय कृष्णानगर पुलिस घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसी तीन दिन पुराना मृतक का शव बेड पर देख पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
मूल रूप से जनपद बलिया के रहने वाले 50 वर्षिय माधव सिंह कृष्णानगर थाना क्षेत्र के विजय नगर स्थित गोकुल स्टेट में अपनी पत्नी अनीता बेटे शुभम और बेटी दिव्या के साथ रहते थे और सूअर पालन का कारोबार करते थे । सूत्रों की माने तो बीती 12 अगस्त को उनकी पत्नी अनीता अपने दोनों बच्चो के साथ गुवाहाटी गई हुई थी । घर पर मृतक और उसका नौकर संभू ही थे । बीते 16 अगस्त को नौकर संभू भी घर से कहीं चला गया था । इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की घर के कमरे में मौत हो गई । शव से दुर्गन्ध आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय कृष्णानगर पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो माधव सिंह का तीन दिन पुराना शव बेड पर पड़ा था । पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस ने बताया कि मृतक नशे का आदी था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा ।