शनिवार, 10 अगस्त 2024

लखनऊ : किसान पथ पर बस और ट्रक मे भीषण टक्कर,यात्रियों में मची अफरा तफरी।।||Lucknow: A bus and truck collided on Kisan Path, causing panic among the passengers.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
किसान पथ पर बस और ट्रक मे भीषण टक्कर,यात्रियों में मची अफरा तफरी।।
◆सूचना पर तीन थानो की पुलिस मौके पर पहुची संभाला स्थित।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना बिजनौर क्षेत्र अलीखुर्द गांव के निकट
किसान पथ पर अनियंत्रित ट्रक ने आगे चलरही सवारियों भरी बस में मारी जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गया। टक्कर के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। बस से उतर कर यात्रियों ने ट्रक के केविन मे फंसे चालक को बाहर निकाल कर पीटाई कर दी। सूचना पर थाना बिजनौर एवं कृष्णा नगर,पीजीआई पुलिस मौके पर पहुचकर राहत वचाव किया शुक्र है कि किसी प्रकार की जन हानि नही हुई।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना बिजनौर क्षेत्र किसान पथ पर बीते शुक्रवार की रात
यात्रियों से भरी डबल डेकर बस को तेजरफ्तार ट्रक ने जोर टक्कर मारने के बाद  ट्रक बीच रोड पर पलट गया।आक्रोशित बस के यात्रियों ने ट्रक में फंसे चालक को शीशा तोड़कर बाहर निकालने के बाद जमकर की पिटाई कर दी बीच रोड पर ट्रक पलटने से किसान पथ पर करीब एक किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया सूचना पर थाना बिजनौर, कृष्णानगर, व पीजीआई थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर पहुची और स्थिति को संभाला। क्रेन मगवा कर पलटे ट्रक को एक किनारे किया तब जाकर यातायात सुगम हुआ।
थाना बिजनौर प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा के मुताबिक 9 8.2024 को समय करीब 23:00 बजे सूचना प्राप्त हुई की थाना बिजनौर क्षेत्र अलीनगर खुर्द के पास किसान पथ पर एक बस और एक ट्रक की आपस में टक्कर हो गई है जिसकी सूचना पर तत्काल थाना बिजनौर पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तो पाया गया की एक डबल डेकर बस न. BR28P0500 जिसमें करीब  70 से 80 सवारियां भरी हुई थी जो सिकरीगंज गोरखपुर से दिल्ली के लिए जा रही थी उसमे पीछे से आ रहे ट्रक संख्या UP32GN8409 द्वारा पीछे से ओवरटेक करते समय गाड़ी में साइड मार दी जिससे गाड़ी डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई है तथा ट्रक आगे जाकर पलट गया। उक्त घटना में किसी को किसी चोट नहीं आई है सभी सवारियां सुरक्षित हैं तत्परता से मौके से गाड़ियों को हटाए जाने का कार्य किया गया। पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।
किसान पथ पर ट्रक बस में टक्कर की वीडियो। वीडियो