बुधवार, 7 अगस्त 2024

लखनऊ :डिलेवरी ब्यॉय से हुई मोबाइल छीनैती, पुलिस नही दर्ज की रिपोर्ट।।||Lucknow: Delivery boy's mobile phone was snatched, police did not file a report.||

शेयर करें:
लखनऊ :
डिलेवरी ब्यॉय से हुई मोबाइल छीनैती, पुलिस नही दर्ज की रिपोर्ट।।
दो सप्ताह भटकने के बाद पीड़ित ने दर्ज कराई ऑनलाइन शिकायत।।
दो टूक : लखनऊ आशियाना क्षेत्र के सेक्टर - एच स्थित अन्नपूर्णा कॉप्लेक्स के निकट बीती 24 जुलाई की देर रात स्कूटी सवार दो बदमाश डिलेवरी ब्याय का मोबाईल फोन छीन फरार हो गए । पीड़ित ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस चौकी और थाने में दी लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर पीड़ित युवक को टरका दिया । दस दिन तक इंतजार के बाद पीड़ित ने घटना की ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा दिया ।

मूलरूप से नगराम स्थित भवानी खेड़ा गाँव के रहने वाले संगम पुत्र आशाराम अपने भाई सूरज के साथ बंगला बाजार के भदरुख गांव में किराये के मकान में रह कर स्विगी में फ़ूड डिलेवरी ब्याय का काम करता है । संगम की माने तो बीती 24 जुलाई की रात लगभग 10  बजे ऑर्डर लेकर वह आशियाना के सेक्टर - एच स्थित अन्नपूर्णा काम्प्लेक्स के पास गया हुआ था । इसी बीच उसके मोबाईल पर एक अन्य ऑर्डर का संदेश आया जिसे पढ़ने के लिए वह सड़क किनारे रुक गया । इसी दरम्यान स्कूटी सवार दो युवक उसके करीब आये और अचानक हांथ पर झपट्टा मार मोबाईल फोन  छीन फरार हो गए । लूट का शिकार हुए पीड़ित ने पास में ही स्थित आशियाना पुलिस चौकी पर घटना की जानकारी देकर स्थानीय आशियाना थाने पहुँच कर लिखत शिकायत दी लेकिन पुलिस ने जाँच के नाम पर डिलीवरी ब्वॉय को टरका दिया । स्थानीय पुलिस से मदद न मिलता देख पीड़ित ने मामले की ऑनलाइन शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया ।