गुरुवार, 29 अगस्त 2024

लखनऊ:दिवान की पत्नी ने पति पर लगाया गाली गलौज कर मारपीट का आरोप।||Lucknow: The Diwan's wife accused her husband of abusing and beating her.||

शेयर करें:
लखनऊ:
दिवान की पत्नी ने पति पर लगाया गाली गलौज कर मारपीट का आरोप।।
थाना कृष्णानगर आवासीय परिसर का है मामला।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना कृष्णानगर परिसर में बने पुलिस आवास में रहने वाले दिवान की पत्नी ने पति पर गाली गलौज कर मारपीट करने का आरोप लगाते थाने मे शिकायत दर्ज कराया है। दिवान वर्तमान में जीआरपी चारबाग में हेड कांस्टेबल मे तैनात है।
विस्तार:
मूलरूप से जनपद रायबरेली का रहने वाला व जीआरपी चारबाग में तैनात हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश सिंह कृष्णा नगर थाना परिसर के टाइप - 3 में अपने परिवार के साथ रहते हैं ।
 हेड कांस्टेबल की पत्नी आरती सिंह का आरोप है कि उनके पति अक्सर भद्दी भद्दी गालियां देकर उन्हें बेरहमी से मारते पीटते हैं । यहां तक कि कई बार आक्रोश में आकर जान से मारने की नीयत से चाकू तक निकाल लेते हैं । बुधवार सुबह भी उसके पति ने उनको बेरहमी से पीटा जिससे उनके मुंह, दांत और जबड़े में गंभीर चोटें आ गई । पति के दुर्व्यवहार से परेशान पीड़ित पत्नी ने कृष्णानगर थाने पहुंच कर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।
◆इंस्पेक्टर कृष्णा नगर पी०के० सिंह ने बताया पीड़ित पत्नी की शिकायत आरोपित हेड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।