गुरुवार, 8 अगस्त 2024

लखनऊ :पुलिस चौकी के पास नशे में धुत कार सवार रसूखदार ने रिवाल्वर से की फायरिंग।||Lucknow: A drunk influential person in a car fired a revolver near a police post.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पुलिस चौकी के पास नशे में धुत कार सवार रसूखदार ने रिवाल्वर से की फायरिंग।
पुलिस ने आरोपी को पकड़ा,जब्त किया रिवाल्वर,लेकिन रातो रात छोड़ा।
दो टूक : लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र वृंदावन पुलिस चौकी के पास बीते बुधवार आधी रात कार सवार रसूखदार ने बिना वजह रिवाल्वर से फायरिंग करने लगा। पुलिस के रोकने पर रसूखदार ने पुलिस पर रौब जमाने लगा,आरोपी चर्चित अस्पताल के संचालक का चचेरा भाई बताया जा रहा है।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र वृंदावन पुलिस चौकी के पास बीते बुधवार आधी रात नशे मे धुत कार सवार रसूखदारों ने पुलिस को देख कार का शीशा नीचे उतार कर रिवाल्वर से फायरिंग करने लगा,फायरिंग की आवाज से अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद कांस्टेबल ने आरोपियों को दबोच लिया और थाने ले गए,जहां पुलिस ने रिवाल्वर जब्त कर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई में जुटी है। लेकिन पुलिस ने आरोपी रसूखदार को रातों रात थाने से छोड़ दिया।
◆पुलिस के मुताबिक मूलत: प्रतापगढ़ के
 बेधन गोपालपुर के रहने वाले डॉ०अजय त्रिपाठी पुत्र सच्चिदानंद त्रिपाठी कैलाश इनक्लेव वृंदावन योजना सेक्टर 16 पीजीआई लखनऊ में रहते है जो पेशे से डाक्टर हैं और एक निजी अस्पताल संचालक के चचेरे भाई भी हैं।
वह बुधवार की रात करीब 12 बजे सेक्टर 10 वृंदावन योजना के पास कार में अपने दो साथियों के साथ घूम रहे थे। घुमते हुए पुलिस चौके पास पहुचते ही डॉ०अजय त्रिपाठी ने शीशा नीचे उतार कर फायरिंग कर दी।मौके पर मौजूद कांस्टेबल ने बाइक से पीछा रोक लिया। सूचना पाकर चौकी प्रभारी विकास तिवारी,और इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी मौके पर पहुच गए  और आरोपियों को हिरासत मे लेकर थाने ले गए। जहां पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए रिवाल्वर जब्त कर कर लिया।
पीजीआई इस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपी की रिवाल्वर जब्त की कार्रवाई की गई है मुकदमा दर्ज किया है आरोपी डाक्टर को रात मे ही जमानत दे दी गई है।