बुधवार, 28 अगस्त 2024

लखनऊ :बंथरा मे बुजुर्ग का गला काटकर हत्या, दहशत मे परिवार।||Lucknow: Elderly man murdered in Banthra by slitting his throat, family in panic.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बंथरा मे बुजुर्ग का गला काटकर हत्या, दहशत मे परिवार।।
दो टूक : लखनऊ के थाना बंथरा क्षेत्र भटगॉव में मंगलवार की रात एक बुजुर्ग कीकुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।और गांव के दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। तीन दिन पहले दोनों युवकों की बुजुर्ग से मामूली विवाद हुआ था। पुलिस ने जांच के लिए दो टीमों का गठन किया है।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना बंथरा क्षेत्र भटगांव में मंगलवार रात बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बुजुर्ग शाम 7:00 बजे अपने खेत को देखने निकला था जब काफी देर तक बुजुर्ग घर नहीं लौटा तो खोजबीन की जाने लगी घर के पास ही खून से लथपथ बुजुर्ग का शव पड़ा मिला। बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुची और छानबीन शुरु कर दी। बता दे बंथरा के भटगांव निवासी बलवंत (85) मंगलवार की शाम खेत देखने की बात कह कर घर से निकले थे रात ज्यादा होने पर जब वह वापस नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने उनकी तलाश शुरु की रात 9:00 बजे घर से कुछ दूरी पर बलवंत का खून से लथपथ शव पड़ा देख परिजनों मे कोहराम गया और पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
DCP साउथ ने बताया कि थाना बंथरा के भटगांव में बुजुर्ग बलवंत का लहूलुहान शव मिला था गले पर धारदार हथियार से हमला करने का निशान मिला है मौके पर जांच पड़ताल की जा रही है पोस्टमार्टम के शव को भेजा जा चुका है परिवार वालों से बात की जा रही है। पुलिस रंजिश के साथ ही सम्पत्ति विवाद की दिशा में जांच कर रही है दो संदिग्धों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का जल्द जल्द खुलासा किया जाएगा।
घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल:
बंथरा थाना क्षेत्र में लगातार चोरी, हत्या, बदमाशों द्वारा फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. लगभग 20 दिन पहले बंथरा मे बिजली विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवक को पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी । इसके स्थानीय थाना क्षेत्र के नानमऊ गांव में चोरों द्वारा चार घरों में चोरी करने और बाद में नामजद रिपोर्ट लिखवाये जाने से नाराज बदमाश द्वारा गांव के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. दो दिन पहले बंथरा थाना क्षेत्र के ही नारायणपुर गांव में पूर्व प्रधान सहित 6 घरों को बदमाशों ने निशाना बनाया था पुलिस के मौकाये वारदात पर पहुंचने से गुस्साए बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले थे। तमाम घटनाओं को लेकर स्थानीय निवासियों मे दहशत का महौल बन गया है लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे है।