शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

लखनऊ : पैरवी करने पर किसान को मिली जान से मारने की धमकी।||Lucknow : Farmer gets death threat for pleading for help.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पैरवी करने पर किसान को मिली जान से मारने की धमकी।।
दो टूक :लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र आजाद नगर मोहल्ले में रहने वाले किसान नेता को पड़ोसी पीड़ित की मदद करना भारी पड़ गया । पीड़ित की पैरवी कर रहे किसान नेता को बुधवार देर रात विपक्षी ने रास्ते में रोक कर पीड़ित की मदद से हटने को कहा और मदद से न हटने पर जान से हाथ धोने की धमकी दे डाली  दबंग आरोपी की धमकी से घबराए  किसान ने कृष्णा नगर थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
आजाद नगर आलमबाग में अपने परिवार संग रहने वाले किसान यूनियन (अराजनैतिक) के मंडल उपाध्यक्ष विनीत सिंह यादव की माने तो उनके ही मोहल्ले में रहने वाले अनवर ने आजाद नगर मोहल्ले में ही रहने वाले आलोक गुप्ता ने मकान दिलवाने के नाम पर अनवर से चार लाख रुपए लिए लेकिन मकान नही दिलाया । मकान न मिलने पर पीड़ित अनवर ने आलोक से अपने पैसे वापस मांगे तो आलोक आना कानी करनें लगा । पीड़ित अनवर मोहल्ले का होने के नाते मदद की आस में किसान नेता विनीत यादव के पास पहुंच गया । उक्त मामले में विनीत यादव पुलिस अधिकारियों से पीड़ित के पक्ष में पैरवी करने लगे । पीड़ित अनवर की पैरवी करने की जानकारी होने पर नाराज आलोक ने बुधवार रात देर रात करीब 11 बजे अपने साथियो संग मिलकर एक चाय की दुकान के निकट रोक कर किसान नेता विनीत को अनवर की मदद और पैरवी से हटने की बात कहते हुए अनवर की पैरवी करने पर जान से हांथ धोने की धमकी दे डाली । 
आरोपी आलोक गुप्ता की बातों से घबराए किसान नेता ने स्थानीय कृष्णानगर थाने में आरोपी के विरुद्ध लिखित शिकायत दी । किसान नेता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।