शुक्रवार, 30 अगस्त 2024

लखनऊ : मंगेतर ने मांगी पूरी न होने पर शादी से किया इन्कार,मामला पहुचा थाने।||Lucknow : The fiance refused to marry when his demands were not fulfilled, the matter reached the police station.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
मंगेतर ने मांगी पूरी न होने पर शादी से किया इन्कार,मामला पहुचा थाने।।
दो टूक : आशियाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने सगाई के बाद ससुराल पक्ष के लोगों से कार की मांग कर दी । मांग पूरी करने में असमर्थता जानते पर आरोपित युवक ने फोन कर ससुराल पक्ष के लोगों संग गाली गलौज करते हुए धमकी देने लगा । युवक की बातों से घबराए युवती के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ आशियाना थाने में केस दर्ज करा दिया।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार आशियाना क्षेत्र के औरंगाबाद खालसा में रहने वाले अजहर अली पुत्र असगर अली का विवाह सालेह नगर क्षेत्र में रहने वाले नगर निगम कर्मी मोहम्मद शोएब की बेटी से तय कर बीते अप्रैल माह में सगाई की रस्म अदा हुई थी । सगाई के बाद अजहर अली व उसकी बहन अक्सर फोन कर उनकी बेटी और परिजनों से  बात करने लगे । बीती 26 अगस्त को अजहर अली ने फोन पर ससुराल पक्ष के लोगों से शादी में कार की मांग कर दी । कार की मांग पूरी करने में असमर्थता जताने पर अजहर अली शादी से इंकार कर दिया और आवेश में आकर फोन पर ही भद्दी भद्दी गालियां देते हुए बेटी की जिंगदी बरबाद कर कहीं और शादी करने पर बदनाम कर मैरेज हॉल से उठा ले जाने की धमकी देने लगा । आरोपी अजहर की बातों से घबराए पीड़ित परिवार दहशत में आ गया और युवती के छोटे भाई बहनो ने भयवश स्कूल जाना बंद कर दिया । युवती की माँ रुखशाना बानो ने मामले की जानकारी आशियाना पुलिस को देकर उसके खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।