बुधवार, 7 अगस्त 2024

लखनऊ : पुलिसकर्मी की पत्नी को तेजाब से जलाने की मिली धमकी,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow: Policeman's wife receives threat of being burnt with acid, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पुलिसकर्मी की पत्नी को तेजाब से जलाने की मिली धमकी,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना आलमबाग क्षेत्र के गढ़ी कनौरा में रहने वाली पुलिस कर्मी की पत्नी को उसकी एक रिस्तेदार युवती ने फोन कर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए तेजाब फेंकवा कर जान से मारने की धमकी देने लगी । युवती की धमकी सुन दहशत में आई पीड़िता ने स्थानीय थाने में युवती के विरुद्ध लिखित शिकायत दी ।पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 
विस्तार : 
मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर के तम्बौर में तैनात हेड कांस्टेबल सुनील कुमार की पत्नी अनीता व अपने परिवार संग हरन्द्रपुर गढ़ी कनौरा आलमबाग लखनऊ में रहती हैं । 
पीड़िता अनीता की माने तो बीती 29 जुलाई को माल थाना क्षेत्र में रहने वाली उनकी रिस्तेदार युवती मोना रावत पुत्री महेन्द्र रावत ने फोन कर अकारण ही उनके संग गाली गलौज करते हुए शरीर पर तेजाब फेकवाने की धमकी देने लगी । युवती की बातें सुन दहशत में आई पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत स्थानीय आलमबाग थाने में दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
प्रभारी निरीक्षक आलमबाग एसएस महादेवन ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है ।