गुरुवार, 8 अगस्त 2024

लखनऊ : नेता को गोली मारने की मिली धमकी नामजद तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow : A report has been filed on the basis of a named complaint regarding the threat to shoot a leader.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
नेता को गोली मारने की मिली धमकी नामजद तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक :लखनऊ के थाना बिजनौर क्षेत्र मे रहने वाले राजनीतिक पार्टी के नेता को गोली मारने की धमकी मिलने से परिवार मे दहशत का महौल है। डरे सहमे नेता ने आडियो रिकार्डिंग के साथ नामजद तहरीर देते हुए थाना बिजनौर मे मुकदमा दर्ज कराया है।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार बृज मोहन सिंह 
कमलापुर उर्फ अहमदपुर थाना बिजनौर  लखनऊ में परिवार के साथ रहते है और 
भारतीय जन समाज पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है।
इन्होंने ने बताया कि बीते 4 अगस्त को
 9559699395 से दिनांक 04/08/2024 को समय लगभग दिन में 12.52 बजे हमारे ब्यक्तिगत मोबाइल नम्बर
पर काल आयी काल करने वाले ने अपना नाम मनीराम बताया और बेवजह भ‌द्दी अश्लील गंदी गालियां दी और जान से मार की धमकी देने लगा। विरोध करने पर और आग बबूला होकर कालर ने कहा कि तुम अपने कार्यालय पर मिले नही निकल गए। तुम्हे ढूढ रहा हूँ जहाँ मिलोगेगोली मार दूंगा और काल काट दिया। मिली धमकी की वजह से घर से निकलना मुस्किल हो गया है
दूसरे दिन 6 अगस्त की शाम लगभग 8.40 PM पर व 9.0 PM पर प्रार्थी के मोबाइल नंबर पर मोबाइल नंबर 9450652548 को फोन आया और बताया बताया कि मैं नन्हा बोल रहा हूँ और कहा कि पार्टी कार्यलय की  पीछे की दीवार तोड़कर कब्जा कर लिया है।
पीडित बृज मोहन सिंह ने बताया है जान से मारने की मिली धमकी से पूरा परिवार डरा हुआ है। जिसकी नामजद लिखित शिकायत थाने में दे रखा हूँ।
थाना बिजनौर पुलिस ने मिली तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर पूरे घटना क्रम की जांच पड़ताल कर रही है।