सोमवार, 19 अगस्त 2024

लखनऊ :बालू कारोबारी ने सुसाइड नोट लिख ससुराल मे खुद को किया शूट।||Lucknow: Sand trader wrote a suicide note and shot himself at his in-laws' house.||

शेयर करें:
 लखनऊ :
बालू कारोबारी ने सुसाइड नोट लिख ससुराल में खुद को किया शूट।।
◆अब घुट-घुट कर नहीं जिया जाता है मम्मी।
दो टूक : थाना गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में रहने वाले बालू कारोबारी ने सुसाइड नोट लिखकर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर तत्काल थाना स्थानीय पुलिस व उच्चाधिकारीगणों द्वारा मौके पर पहुचे और जांच पड़ताल शुरु कर दी। मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही लाइसेंसी पिस्टल को पुलिस ने जब्त कर लिया है मृतक युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके तथ्यों की पुलिस जांच की जा रही है।
विस्तार
मूलत: बिहार के जनपद पश्चिम चम्पारण के नौतन बंगला टोला निवासी सतीश कुमार सोनी पुत्र स्व० श्री रमेश प्रसाद सोनी लखनऊ के सुशांत गोल्फसिटी मे रहते है और अपना निजी कारोबार करते है। इन्होंने बीते रविवार खरगापुर गोमतीनगर विस्तार अपनी ससुराल मे घर के बाहर स्वयं की पिस्टल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया।
अब घुट-घुट कर नहीं जिया जाता है मम्मी।
मिली जानकारी के अनुसार बालू कारोबारी सतीश ने सुसाइड करने से पहले अपने परिवार को संबोधित करते हुए सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी की है।
खुद को गोली से उड़ाने से पहले बालू कारोबारी सतीश ने सुशांत गोल्फ सिटी स्थित आवास पर एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा था। इसकी शुरूआत में लिखा कि शायद मेरी जिंदगी का आखिरी खत है। शुरू में आई लव यू मम्मी, दीदी, तिशा मेरी जान शालू। ये खत सिर्फ मां के लिए लिख रहा हूं। बड़े दुख के साथ कह रहा हूं कि मुझे कोई समझ नहीं सका। आज तक किसी ने कुछ नहीं समझा तो अब क्या समझना। अब घुट-घुट कर नहीं जिया जाता है। मैं आखिरी बार तिशा से मिलने की कोशिश करने जा रहा हूं। सभी को बहुत प्यार। इसके अलावा सुसाइड नोट में पॉलिसी, जेसीबी, पोकलैंड की किस्तों के बारे में लिखा है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक सतीश का परिवारिक विवाद चल रहा था सतीश ने अपने दोस्त विक्की को अंतिम बार मैसेज किया। लिखा कि बेटी के नाम पर बीमा करवा देना। अंतिम बार मिलने जा रहा हूं।