सोमवार, 5 अगस्त 2024

लखनऊ :सोहदों ने छात्राओं से किया छेड़छाड़ और गाली गलौज।।||Lucknow: Sohads molested and abusing girl students.||

शेयर करें:
लखनऊ :
सोहदों ने छात्राओं से किया छेड़छाड़ और गाली गलौज।।
स्कूल के बाहर एण्टीरोमियो का पता नही सोहदों का रहता है जमावड़ा।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां क्षेत्र में मनचले गैंग ने लोगो का जीना दूभर कर दिया है गैंग में शामिल शोहदे आये दिन स्कूल से घर जाने वाली छात्राओं पर फब्तिया कसने के साथ रास्तो में रोककर बदतमीजी और गाली-गालौज करते है। बीते शनिवार को निगोहां क्षेत्र के एक कालेज से छुट्टी होने के बाद घर जा रही दो छात्राओ को आधा दर्जन शोहदो ने सरेराह रोककर फब्तिया कसने के साथ गाली-गालौज की ? इस दौरान उधर से गुजरे एक युवल ने शोहदो की हरकतो का उधर विरोध किया तो उसकी पिटाई कर जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भाग निकले पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस दो नामजद शोहदो समेत तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर तलाश में गयी हैं।
विस्तार:
थाना निगोहां के एक गांव निवासी पिता ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि बीते शनिवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद उनकी बेटी अपनी सहेली के साथ वापस घर लौट रही थी तभी लवल गांव के रेलवे फाटक के पास दबंग सचिन कुमार, लखन ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर बेटियो को जबरन रोकने के साथ छेड़छाड़ करनी शुरु कर दी विरोध करने पर गाली गालौज करते हुय फब्तिया कसने लगे। इस दौरान उधर से गुजरे युवक गंगाप्रसाद ने विरोध किया तो दबंगो ने उनकी पिटाई कर दोबारा विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकलें ।जिसके बाद छात्राओं ने घर पहुंचकर परिजनों से शोहदो की काली करतूतो के बारे में बताया। क्षेत्रीय लोगो ने बताया शेरपुल लवल समेत आस-पास के क कई गांव के एक समुदाय युवको ने अपनी गैंग बना रखी है। उक्त गैंग में शामिल युवक आये दिन लोगो से मारपीट करने के साथ ही स्कूल से घर जाने वाली छात्राओं को सरेराह परेशान करते है लफंगे युवक आतंक का पर्याय बन रहे गैंग के लोगो पर पुलिस से कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की है। 
थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया पीड़ित पिता की तहरीर पर दो नामजद समेत तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम सोहदों की तलाश शुरू कर दी है।