मंगलवार, 27 अगस्त 2024

लखनऊ :चोरो ने बंद मकान को बनाया निशाना, गृहस्थी का सामान किया पार।||Lucknow: Thieves target a closed house and steal household items.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चोरो ने बंद मकान को बनाया निशाना, गृहस्थी का सामान किया पार।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र के पवनपुरी में अपनी मां के संग रहने वाला युवक तीन माह पूर्व माँ संग पैतृक गाँव गया था । तीन दिन पूर्व गाँव से लौटे युवक ने घर से नगदी व सामान चोरी हुआ देख मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित युवक की तहरीर पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हैं ।
विस्तार:
मूलरूप से जनपद मुजफ्फरपुर के कुतुबपुर गांव के रहने वाले योगेश त्यागी पुत्र स्व० कालूराम त्यागी अपनी माँ के साथ आलमबाग थाना क्षेत्र के पवनपुरी स्थित गली नंबर -5 में रहते हैं । पीड़ित की माने तो बीती 25 मई को वह अपने घर में ताला बंद कर अपनी माँ के साथ पैतृक गाँव चले गए थे । तीन माह बाद जब वह 23 अगस्त को लखनऊ वापस लौटे तो उनके घर की फ्रिज, टीवी समेत तमान घरेलू सामान व करीब दस हजार रुपये की नगदी गायब मिली । पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थनीय आलमबाग थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की लिखित शिकायत के बाद जांच के उपरांत मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरो की तलाश में जुटी है ।