शुक्रवार, 30 अगस्त 2024

लखनऊ : पत्नी ने पति के खिलाफ खोला मोर्चा,लगाया दूसरी शादी करने का आरोप।||Lucknow: Wife opens front against husband,accused him of marrying second time.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पत्नी ने पति के खिलाफ खोला मोर्चा,
लगाया दूसरी शादी करने का आरोप।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में अपनी मासूम बेटी संग ससुराल में रहने वाली पीड़िता ने अपने पति पर कूटरचित तरीके से दूसरा विवाह रचाने व विरोध करने पर पति समेत ससुरालीजनों पर प्रताड़ना व मारपीट का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत की है । 
विस्तार:
थाना कृष्णा नगर क्षेत्र अंतर्गत अलीनगर सुनहरा की रहने वाली सरोज रावत पत्नी हिमांशु रावत ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि जनवरी 2019 में हिमांशु रावत पुत्र राम सागर रावत के साथ बड़े ही धूमधाम से उनका विवाह संपन्न हुआ । शादी के एक वर्ष ही गौरी नामक बेटी का जन्म हुआ । रोजगार का बहाना बना उनका पति हिमांशु लखनऊ से बाहर आता जाता था । एक बार काफी दिनो तक घर वापस न आने पर रिश्तेदारो से जानकारी ली तो पता चला की हिमांशु रावत ने अपने सहयोगियों संग मिल कर कूट रचित दस्तावेज तैयार कर लाडली पुत्री स्व० महादेव निवासी सिकन्दरपुर थाना बन्थरा संग बीती 29 जून को आर्य समाज मन्दिर महावीरगंज अलीगंज लखनऊ में दूसरा विवाह रचा लिया, जबकि पीडिता ससुराल में ही रह रही है वहीं पति हिमांशु रावत दूसरी पत्नी लाडली के साथ उसके पिता के घर पर रह रहा है । जानकारी होने पर पीड़िता ने पति के दूसरे विवाह का विरोध किया तो पति समेत अन्य ससुरालीजन गाली गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी देने लगे । परेशान पीड़िता ने स्थानीय कृष्णानगर थाने पहुँच कर पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए पति समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीडिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।