बुधवार, 21 अगस्त 2024

लखनऊ :दरोगा के निर्माणाधीन मकान से लाखों के वायरिंग तार हुआ चोरी।||Lucknow : Wiring worth lakhs stolen from under construction house of police inspector.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दरोगा के निर्माणाधीन मकान से लाखों के वायरिंग तार हुआ चोरी।।।
 दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना
आशियाना इलाके में भी चोरों ने एक निर्माणाधीन मकान से लाखों रूपये का वायरिंग तार चोरी कर ले गए हैं। इसके पहले पीजीआई में निर्माणाधीन मकान से चोरो ने वायरिंग के तार चोरी कर ले गए थे। 
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक पीजीआई इलाके के रत्नाकर खंड साउथ सिटी निवासी महेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि उनके  दामाद देवेन्द्र प्रताप सिंह जो 
 बहराइच जनपद में उप निरीक्षक के पद पर तैनात हैं उनका मकान 1/1119 रतन खण्ड, शारदा नगर थाना आशियाना में निर्माणाधीन है। मकान के दोनों फ्लोर में बिजली के तार की वायरिंग हो चुकी थी बीती 6 अगस्त के बाद किसी दिन दोनों फ्लोर का बिजली का तार व बचा हुआ बोरी में रखा तार अज्ञात चोर चोरी ले गए हैं।  
जिसकी कीमत करीब 1,25,000 रुपए की हैं। इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही हैं ।
◆वही इससे पहले थाना पीजीआई क्षेत्र एल्डिको से निर्माणाधीन मकान से वायरिंग का तार एवं रखें बण्डल चोरी कर ले गए थे। मकान स्वामी की तहरीर पर पीजीआई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चोरो की तलाश कर रही है।