मंगलवार, 13 अगस्त 2024

लखनऊ :महिला ने मचाया शोर पहुची भीड़ ई-रिक्शा चालक की जमकर पीटाई।।||Lucknow: A woman raised an alarm and a crowd arrived and beat up the e-rickshaw driver.||

शेयर करें:
लखनऊ :
महिला ने मचाया शोर पहुची भीड़ ई-रिक्शा चालक की जमकर पीटाई।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र में ई-रिक्शा सवार महिला ने अपने साथ छेड़छाड़ करने का शोर मचाया तो मौके पर जुटी भीड़ ने रिक्शा चालक को पकड़ जमकर पिटाई कर दी।सूचना पर पहुची पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने एक राहगीर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर शांति भंग की कार्रवाई की है । वही महिला के पति ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई ना करने की बात कही है । 
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से मुरादाबाद का रहने वाला शिवम अपनी पत्नी के साथ सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अहिमामऊ में रहते हैं । शिवम ने पुलिस को बताया कि पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है जिसका इलाज चल रहा हैं। वह कई बार बिना बताए घर से चली जाती है बीते दिन भी बिना बताए कहीं चली गई थी । वह चारबाग से सोमवार रात ई- रिक्शा से घर वापस जा रही थी कि वह सेक्टर 11 वृंदावन योजना के पास पहुंचा ही था कि इस दौरान महिला ने अपने साथ छेड़छाड़ की बात कह शोर मचाया जिसकी आवाज सुनकर मौके पर जुटी भीड़ ने रिक्शा चालक की जमकर पिटाई करना शुरु कर दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से युवक को निकाल कर थाने ले गई। इस दौरान भीड़ की शिकार पुलिस भी हो गई। 
◆पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि हितेश प्रजापति की शिकायत पर ई रिक्शा चालक सराफत निवासी सीतापुर को हिरासत में लेकर शांति भंग की कार्रवाई की जा रही है वही महिला के पति ने कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है।  पति का कहना है कि पत्नी कई बार बिना बताए घर से चली जाती है जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं।