शुक्रवार, 16 अगस्त 2024

लखनऊ :सिरफिरे ने बीच सड़क रेता गला मचा हड़कंप,हालत गम्भीर।||Lucknow:A crazy person strangled himself to death in the middle of the road, causing a stir, condition is serious.||

शेयर करें:
लखनऊ :
सिरफिरे ने बीच सड़क रेता गला मचा हड़कंप,हालत गम्भीर।।
अयोध्या से आकर लखनऊ मे उठाया आत्मघाती कदम।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना मानक नगर क्षेत्र के आरडीएसओ कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर एक 40 वर्षीय अधेड़ ने सरेराह सड़क पर ब्लेड से अपना गला रेत दिया और जोर जोर से चिल्लाने लगा। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो सिरफिरे ने दूसरे रहने की बात कहता रहा।आखिर कार पुलिस ने बमुश्किल से सिरफिरे पर काबू पाया और एम्बुलेंस बुला सिरफिरे को लोकबंधु अस्पताल भेजा जहाँ सिरफिरे का इलाज चल इलाज चल रहा है। 
विस्तार:
थाना मानक नगर प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि घायल युवक नाम मोहम्मद इरफान धर्मलपुर सोहावल अयोध्या का रहने वाला है जो शुक्रवार दोपहर मेहंदी खेड़ा आरडीएसओ कॉलोनी के पास अपना गला रेत लिया था राहगीरों की सूचना मिलने पर पहुची पुलिस टीम ने जिसे उपचार के लिए लोकबंधु अस्पताल भर्ती कराया गया है। लखनऊ मे रह रही उसकी पत्नी और साले को घटना की जानकारी दी गई लेकिन परिजनों ने कोई मतलब रखने से इन्कार कर दिया।फिलहाल घर के और सदस्यों से सम्पर्क किया जा रहा है।

कैसे पहुंचा और परिवार का कोई सदस्य लखनऊ रहता है ऐसी तमाम जानकारी की जा रही है।।