मंगलवार, 13 अगस्त 2024

लखनऊ :स्कूल में शपथ ग्रहण समारोह का हुआ भव्य आयोजन।||Lucknow:A grand oath taking ceremony was organized in the school.||

शेयर करें:
लखनऊ :
स्कूल में शपथ ग्रहण समारोह का हुआ भव्य आयोजन।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के वृन्दावन योजना सेक्टर 8 में स्थित स्काईलार्क वर्ल्ड स्कूल में मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह का एक भव्य और गरिमामय आयोजन किया गया था जिसमें नए निर्वाचित छात्र परिषद के सदस्यों को सम्मानित किया गया।
समारोह की शुरुआत प्रधानाचार्या श्रीमती सुषमा सोनी जी के जोरदार भाषण से हुई, जिसमें उन्होंने नेतृत्व और जिम्मेदारी के महत्व पर प्रकाश डाला। 
मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट कर्नल रजत टंडन का परिचय श्रीमती सोनिया प्रभाकर ने कराया, जिन्होंने उनके योगदानों को विस्तार से बताया।
दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना नृत्य के साथ कार्यक्रम आगे बढ़ा, जो ज्ञान की देवी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत किया गया था। इसके बाद, छात्र परिषद के सदस्यों की भूमिकाओं और जिम्मेदारियों का वर्णन किया गया। 
मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट कर्नल रजत टंडन जी, विद्यालय के प्रबंधक कैप्टन  योगेंद्र पाल सिंह और प्रधानाचार्या श्रीमती सुषमा सोनी ने प्रत्येक सदस्य को गर्व के साथ उनके बैज और शैशे प्रदान किए गए, जो उनकी नेतृत्व भूमिकाओं की आधिकारिक पहचान थी।
शपथ ग्रहण समारोह दो भागों में विभाजित था । स्कूल गीत के बाद, हेड बॉय संगम और हेड गर्ल मानसी पांडे ने छात्र समुदाय की ओर से भाषण दिए।
मुख्य अतिथि के प्रेरणादायक भाषण के बाद, समारोह का समापन स्वाति मिश्रा द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। अंत में, परिषद सदस्यों और उनके गर्वित माता-पिता के साथ फोटो सत्र हुआ और सभी को जलपान के लिए आमंत्रित किया गया। सभी अभिभावकों और छात्रों ने एक दूसरे के साथ अपना सुखद अनुभव साझा किया। 
यह आयोजन ज़बरदस्त सफल रहा और इसने इन युवा छात्रों की नेतृत्व यात्रा में एक नया अध्याय जोड़ा।