शनिवार, 17 अगस्त 2024

लखनऊ :मानसिक रूप से परेशान युवती ने तालाब में कूदकर दी जान।||Lucknow:A mentally disturbed girl committed suicide by jumping into a pond.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मानसिक रूप से परेशान युवती ने तालाब में कूदकर दी जान।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां क्षेत्र के पुरहिया गांव में स्थित एक तालाब में शुक्रवार की सुबह मानसिक रूप से परेशान युवती ने कूदकर जान दे दी। खेतो में काम कर रहे किसानो ने आनन फानन मौके पर पहुंचकर तालाब में कूदी युवती को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जुटी भीड़ से शिनाख्त कराने के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।।
विस्तार :
थाना निगोहां प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि दोपहर को स्थानीय थाना क्षेत्र पुरहिया गांव में स्थित एक तालाब में उतराता हुआ यु्वती का शव मिलने की सूचना मिली । मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शिनाख्त कराई । जिसकी की पहचान सोनी रावत (21वर्ष) निवासी दोस्तपुर थाना बछरावा जनपद रायबरेली के रूप में हुई। पिता चंद्रपाल ने बताया बेटी सोनी मानसिक रूप से परेशान चल रही थी शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे घर से बिना कुछ बताये निकली थी। 
सूचना के बाद एसीपी रजनीश वर्मा व एसआई कुलदीप यादव ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कर्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेजा।