सोमवार, 12 अगस्त 2024

लखनऊ :विधवा महिला के पीछे पड़ा शोहदा की अश्लील हरकत ,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:A scoundrel started harassing a widow woman and started doing obscene acts. A report has been filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
विधवा महिला के पीछे पड़ा शोहदा की अश्लील हरकत ,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक: लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में अपनी नाबालिग बेटी संग रह कर निजी नौकरी करने वाली विधवा महिला ने अपने मृतक पति के शोहदे दोस्त पर सोशल मीडिया के माध्यम से उसका अश्लील वीडियो वायरल करने समेत उसकी नाबालिग बेटी संग दुष्कर्म करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में लिखित नामजद तहरीर दी है । पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है।
विस्तार:
थाना आशियाना क्षेत्र में अपनी 14 वर्षीय बेटी संग रहने वाली विधवा महिला प्रिया (काल्पनिक नाम) प्राइवेट नौकरी कर अपना और अपनी बेटी का भरण पोषण करती है । विधवा का आरोप है कि मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला उसके मृतक पति का दोस्त शैलेन्द्र सिंह उसके मोबाइल नंबर पर फोन कर उसे परेशान किया करता है । बीते कई दिनों से आरोपी युवक शैलेंद्र सिंह उसके व्हाट्सअप नंबर पर अश्लील सामग्री भेजने लगा और पीड़िता को होटल में आकर मिलने का दबाव बनाने लगा । पीड़िता के इंकार पर आरोपी शैलेंद्र महिला की अश्लील विडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा । आरोपी की हरकतों से परेशान पीड़िता ने युवक का विरोध किया तो आरोपी युवक पीड़िता के घर में घुस कर उसकी नाबालिग बेटी संग दुष्कर्म करने की धमकी देने लगा । शोहदे की हरकतों से भयभीत महिला ने आशियाना थाने पर पहुँच कर शोहदे के खिलाफ नामजद शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।
आशियाना इस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर अभियोग पंजीकृत कर आरोपी शोहदे की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है । आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा ।