शुक्रवार, 23 अगस्त 2024

लखनऊ :ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक घर से हुआ लापता।।||Lucknow:A young man troubled by blackmailing goes missing from his home.||

शेयर करें:
लखनऊ :
ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक घर से हुआ लापता।।
दो टूक : आशियाना क्षेत्र में रहने वाला युवक काफी दिनों से ब्लैकमेल का शिकार हो रहा था । जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान था, जिसकी वजह से दो दिन युवक परिजनों बिना कुछ बताये घर से लापता हो गया । काफी खोजबीन के बाद बेटे का कोई सुराग न मिलता देख शुक्रवार युवक के परिजनों ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
कानपुर रोड़ एलडीए कॉलोनी शारदा नगर योजना रजनी खंड आशियाना में रहने वाले श्रवण यादव की माने तो उनके बेटे शुभम यादव का शारदा नगर के रूचि खंड में रहने वाले संदीप गुप्ता संग अंतरंग रूप से जुड़ा हुआ था । संदीप गुप्ता द्वारा लंबे समय से उनके बेटे का ब्लैक मेल किया जा रहा था । आरोपी ने अपनी पत्नी संग मिलकर ब्लैकमेलिंग करते हुए उनके बेटे से 90 हजार रूपये वसूल लिए । आरोपी संदीप गुप्ता की हरकतों से आहत उनका बेटा मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर भय वश बीती 21 अगस्त को बिना किसी को कुछ बताए घर लापता हो गया । काफी खोजबीन के बाद बेटे का कुछ पता न चलता देख परिजनों ने शुक्रवार दोपहर आशियाना थाने पहुँच कर बेटे की गुमशुदगी की जानकारी पुलिस को देते हुए लिखित शिकायत दी । पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 
◆इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि पिता की शिकायत पर गुमसुदगी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लापता युवक की तलाश की जा रही है | युवक के मिलने पर ब्लैकमेलिंग के आरोप की जाँच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी ।