शुक्रवार, 30 अगस्त 2024

लखनऊ :परिचित ने घर से नगदी व जेवरात लेकर हुआ फरार।||Lucknow:An acquaintance absconded from the house with cash and jewellery.||

शेयर करें:
लखनऊ :
परिचित ने घर से नगदी व जेवरात लेकर हुआ फरार।।
दो टूक : लखनऊ के मानक नगर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले दंपती के घर आया आया उसका पूर्व परिचित घर से दंपती के बाहर जाने से मौका पाकर लगभग दो सप्ताह पूर्व नगदी समेत जेवरात लेकर फरार हो गया । घर लौटे पीड़ित को चोरी की जानकारी होने पर पीड़िता ने स्थानीय थाने में लिखित नामजद शिकायत किया । 
विस्तार:
थाना मानक नगर क्षेत्र के कनौसी स्थित ओशो नगर में अपने परिवार संग रहने वाली चन्दा तिवारी पत्नी विनय कुमार तिवारी बीते दिनों मानक नगर क्षेत्र के मेहंदी खेड़ा में किराये पर अपने परिवार के साथ रहती थी । पीड़िता की माने तो बीती 5 अगस्त को जनपद प्रयागराज का रहने वाला एक परिचित युवक शुभम पांडेय उनके घर आया और उनके घर रुका हुआ था । 14 अगस्त की सुबह वह अपने पति के साथ घर से बाहर गई हुई थी । इसी दौरान मौके का फायदा उठा कर शुभम घर में रखे बक्से से दस हजार की नगदी समेत सोने को चेन, मंगलसूत्र, झुमकी व एक किपेड मोबाइल चोरी करके फरार हो गया । घर लौटने पर पीड़िता को चोरी की जानकारी होने पर आरोपी युवक की खोजबीन की लेकिन कोई पता न चलता देख चला देख स्थानीय मानक नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ लिखित नामजद शिकायत दिया लेकिन पुलिस मुकदमा पंजीकृत करने के बजाए पीड़िता को हफ्तों टरकाने के बाद गुरुवार देर शाम पीड़िता की शिकायत पर चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।