रविवार, 18 अगस्त 2024

लखनऊ :मामूली कहासुनी पर बाइक सवार दबगों ने ट्रक चालक की पीटाई।||Lucknow:Bike riding goons beat up a truck driver over a minor altercation.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मामूली कहासुनी पर बाइक सवार दबगों ने ट्रक चालक की पीटाई।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र में बाइक सवार युवकों ने किसान पथ पर ट्रक किनारे खड़ा कर टायर चेक कर रहे चालक की मामूली कहासुनी के बाद जमकर पिटाई कर दी।  पिटाई के दौरान उसे मामूली चोटे आई हैं। स्थानीय पुलिस ने चालक की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।  
विस्तार:
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,
राकेश राम नरेन्द्र राम निवासी रूपी बतरहा बाना फुलवरिया जनपद गोपालगंज, बिहार ने बताया कि वह एसेसिस्ट आटो मोबाइल की ट्रक 18 चक्का NLO/AG 7475 को लेकर जिसमें  रेलवे का इंजन दुर्ग भिलाई छत्तीसगढ़ पटियाला पंजाब को लेकर बीती 12 अगस्त  को चला था,वह बीती शनिवार देर रात पीजीआई थाना क्षेत्र के किसानपथ पर पहुंचा था और ट्रक ओमेक्स सिटी के पास से उतर कर टायर चेक कर रहा था कि इसी बीच दो मोटरसाईकिील पर सवार तीन से चार  लोग आकर रुके और बोले कि गाड़ी बीच से नहीं चलाते है अभी  मुझे टक्कर मार दिये होते इस बात को लेकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान  बायी आंख के नीचे मामूली चोट आई है। राकेश राम का कहना है कि ATM AXIS बैंक का कहीं गिर गया । शोर मचाने पर बाइक सवार युवक मौके से भाग निकलें।  जिसके बाद वह कुछ दूर आकर डायल 112पुलिस को सूचना दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने पीजीआई कोतवाली जाकर तहरीर देने की बात कही इसके बाद वह एक निजी अस्पताल पहुंचकर इलाज करवाने के बाद पुलिस से लिखित शिकायत करी हैं । इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि पीड़ित ट्रक चालक की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं।