शुक्रवार, 9 अगस्त 2024

लखनऊ : बदमाशों ने दरवाजे से रिटायर्ड दरोगा की पत्नी से चेन छीनकर भागे।।||Lucknow:Bike riding miscreants snatched the chain from the retired inspector's wife from the door and ran away.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बदमाशों ने दरवाजे से रिटायर्ड दरोगा की पत्नी से चेन छीनकर भागे।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र के दामोदर नगर मुहल्ले में बेखौफ बाइक सवार बदमाश ने घर के दरवाजे पर खडी रिटायर्ड दरोगा की पत्नी के गले से झपट्टा मार सोने की चेन छीन फरार हो गया । रिटायर्ड दरोगा की शिकायत पर कृष्णानगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है ।
विस्तार :
बता दे -थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के दामोदर नगर में अपने परिवार संग रहने वाले आर्थिक अनुसन्धान विभाग से सेवानिवृत उपनिरीक्षक रणविजय पुत्र स्व० राम मनोहर सिंह की माने तो बीते 4 अगस्त की सुबह करीब 9.15 बजे उनकी पत्नी सरस्वती देवी अपने दरवाजे पर गेट के बाहर खडी थी । इसी दौरान हेलमेट पहना हुआ बाइक सवार बदमाश उनकी पत्नी के गले में पहनी सोने की चेन पर झपट्टा मार चेन छीनकर फरार हो गया । पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को साझा की । पत्नी की बात सुन पीड़ित पति ने स्थानीय कृष्णा नगर थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है ।
थाना कृष्णा नगर इस्पेक्टर पी के सिंह ने बताया कि रिटायर्ड पुलिसकर्मी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज आधार पर बदमाश की तलाश की जा रही है ।