बुधवार, 21 अगस्त 2024

लखनऊ :कार पार्क करने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने रेल कर्मी का फोड़ा सर।||Lucknow:Bullies broke the head of a railway employee in a dispute over car parking.||

शेयर करें:
लखनऊ :
कार पार्क करने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने रेल कर्मी का फोड़ा सर।।
दो टूक : आलमबाग क्षेत्र के श्रम बिहार कॉलोनी में सोमवार दोपहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में दो सगे भाइयों ने रेल कर्मी पर लोहे की रॉड से हमला कर लहूलुहान कर दिया और कार के शीशे तोड़ दिए । घायल पीड़ित ने स्थानीय थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत किया।।
विस्तार:
आलमबाग क्षेत्र के श्रम विहार नगर में अपनी पत्नी व दो बच्चों संग किराए के मकान  में रहने वाले रेलवे में कार्यरत धर्मेन्द्र शर्मा पुत्र स्व० सुभाष शर्मा की माने तो बीते सोमवार दोपहर करीब एक बजे वह अपनी कार श्रम बिहार नगर रेलवे स्डेडियम के पीछे खड़ी करने गए थे । इसी दौरान वहाँ पहले से मौजूद सुमित निगम पुत्र राजू निगम से गाडी खड़ी करने को लेकर कहासुनी होने लगी । कहासुनी के दौरान सुमित निगम ने गाली गलौज करते हुए पीछे से उसके सर पर लोहे की रॉड से हमला कर लहूलुहान कर दिया और अपने भाई अमित निगम को मौके पर बुला उनके कार के शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया । खून से लथपथ पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर घायल अवस्था में आलमबाग थाने पहुँच कर दोनों सगे भाईयों के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत दी । थाने पहुंचे घायल को पुलिस ने इलाज के लोकबंधु अस्पताल भेज कर प्राथमिक उपचार दिला कर पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । वहीं पीड़ित के परिजनों का कहना था कि घायल की हालत स्थिर बनी हुई है जिसका रेलवे इंदौर अस्पताल से इलाज चल रहा है ।