शनिवार, 17 अगस्त 2024

लखनऊ :दबंगो ने गैराज में खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़,विरोध पर पीटा।||Lucknow:Bullies vandalised cars parked in the garage and beat up people on protest.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दबंगो ने गैराज में खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़,विरोध पर पीटा।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ स्थानीय दबंगो ने एक गैराज में घुस कर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की । गैराज संचालक के विरोध करने पर दबंगों ने संचालक समेत उसके सहकर्मियों को बेरहमी से पीटा । पीड़ित गैराज संचालक ने स्थानीय थाने में दबंगो के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार :
थाना आशियाना क्षेत्र के सेक्टर - एच में रहने वाले सचिन विश्वकर्मा पुत्र कृपाशंकर विश्वकर्मा आशियाना इलाके में ही एक मोटर गैराज है । सचिन की माने तो बीती 14 अगस्त को रात 9:30 बजे सेक्टर - जी निवासी स्थानीय दबंग पुष्पेन्द्र राजपूत अपने कई साथियों संग उनकी गैराज पर आकर गाली गलौज करने लगा । गैराज संचालक सचिन के विरुद्ध करने पर दबंगों ने गाली गलौज करते हुए गैराज मे खड़ी गाड़ियों को ईंट, पत्थर व डंडे से तोड़ना शुरू कर सचिन पर टूट पड़े और उन्हे जमकर पीटा । सचिन के गैराज में काम करने वाले हसिब ने बीच बचाव करना चाहा तो उस पर भी हमला कर दिया । पीडितों के शोर मचाने पर आसपास के स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले । घायल सचिन व हासिब ने प्राथमिक उपचार के बाद शुक्रवार को दबंगों के ख़िलाफ़ लिखित तहरीर दी । पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।