गुरुवार, 29 अगस्त 2024

लखनऊ :आशियाना में फर्जी उत्तराधिकारी प्रमाण पत्र का मामला,पुलिस जांच में जुटी।।||Lucknow:Case of fake heir certificate in Ashiana, police busy in investigation.||

शेयर करें:
लखनऊ :
आशियाना में फर्जी उत्तराधिकारी प्रमाण पत्र का मामला,पुलिस जांच में जुटी।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना आशियाना इलाके मे रहने वाली युवती ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया गया है कि एक महिला ने फर्जी उत्तराधिकारी प्रमाण पत्र बनवाकर वाहन को अपने नाम हस्तांतरित करा लिया और फिर उसे बेच दिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार ईवा पाठक पत्नी आशुतोष पाठक  शालिमार एमेरेल्ड लखनऊ मे रहती है ।इन्होंने ने बताया कि उनके पिता ने अपनी वसीयत में कुछ संपत्ति उनके नाम कर दी थी, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी शिखा चौधरी ने फर्जी तरीके से उत्तराधिकारी प्रमाण पत्र बनवाया और उसके आधार पर वाहन को अपने नाम हस्तांतरित करा लिया और उसे बेच भी दिया। जिसकी जानकारी होने पर आरटीओ कार्यालय पहुचकर आपत्ति दाखिल किया है। आशंका है फर्जी दस्तावेज के सहार अन्य सम्पत्तियों छेड़छाड़ की गई होगी।
पुलिस ने बताया कि शिकायत कर्ता महिला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।