शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

लखनऊ :अस्पताल मे भर्ती पति को देखने आयी महिला से चेन लूट||Lucknow:Chain stolen from a woman who came to see her husband admitted in hospital.||

शेयर करें:
लखनऊ :
अस्पताल मे भर्ती पति को देखने आयी महिला से चेन लूट ।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी सेक्टर -बी के बाराबिरवा में स्थित निजी अस्पताल में भर्ती पति को देखने आई महिला से बेखौफ बाइक सवार लुटेरों बुधवार देर रात गले से मंगलसूत्र छीन कर फरार हो गए । घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पीडिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर शातिर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के मोहनलालगंज स्थित गनियार के ग्राम प्रधान देवेन्द्र कुमार सिंह पुत्र स्व० बृजपाल सिंह की माने तो सुभाष नगर हरदोई के रहने वाले उनके बहनोई आशीष कुमार सिंह आगरा एक्सप्रेस वे पर दुर्घंटना के शिकार हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अपोलो मेडिक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया । बीते बुधवार की रात करीब 11 बजे बहन ममता अपने पति को अस्पताल से देख कर भाई के साथ घर जाने के लिए अस्पताल के गेट संख्या - 4 पर अपनी गाड़ी में बैठने ही जा रही थी कि इसी दौरान पकरी पुल की तरफ से आए बाइक सवार दो बदमाश बहन के गले पर झपट्टा मार सोने का मंगलसूत्र छीन कर भाग गए । शोर मचाने पर जब तक आस - पास के लोगो कुछ समझ पाते बदमाश आख से ओझल हो गए।।
पीड़िता के भाई ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय कृष्णानगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लिखित शिकायत किया।। 
थाना कृष्णा नगर इस्पेक्टर पीके सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों को तलाशा जा रहा है ।