शनिवार, 3 अगस्त 2024

लखनऊ :होटल के कमरे में फंदे से लटकते मिले कपल,पुलिस जांच जारी।||Lucknow:Couple found hanging in hotel room, police investigation underway.||

शेयर करें:
लखनऊ :
होटल के कमरे में फंदे से लटकते मिले कपल,पुलिस जांच जारी।
कमरे से मिला पुलिस को सुसाइड नोट।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना नाका क्षेत्र के एक होटल के कमरे में कपल फंदे से लटके मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे मे पहुचे और दोनो के शव को फंदे से उतार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए परिजनों को घटना की सूचना देकर जांच मे जुटी हुई है।
विस्तार:
शनिवार को थाना नाका इलाके में स्थित राजवीर होटल के कमरे मे कपल का शव फंदे से लटकते मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर छानबीन शुरु कर दी।
बताया जा रहा है कि दोनों कपल शुक्रवार को यहां आए थे। एक दिन के लिए रूम बुक कराया था। शनिवार सुबह चेक आउट के लिए कर्मचारी ने दरवाजा खट-खटाया लेकिन अंदर से नहीं खुला। कुछ देर बाद मैनेजर ने भी दरवाजा खट-खटाया, लेकिन कुछ रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा दोनों फंदे से लटके हुए थे। मृतकों की पहचान महबूब आलम और जेबा अंसारी के रुप में हुई है। दोनों करेली (प्रयागराज) के रहने वाले हैं। पति-पत्नी होटल राजवीर के कमरा नंबर- 302 में रुके थे।
सूचना पाकर मौके पर डीसीपी सेंट्रल और पुलिस अधिकारी पहुचे और घटना का मौका मुआयना किया। मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। 
नाका इंस्पेक्टर वीरेंद्र त्रिपाठी का कहना है कि शवो को कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई। कमरे एक सुसाइड नोट मिला हुआ है खुदकुशी करने के कारणों की जांच की जा रही है।
एडीसीपी मध्य की बाईट --