शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

लखनऊ :चालक पर बहला-फुसलाकर किशोरी को भगाने का आरोप।||Lucknow:Driver accused of luring and kidnapping a teenager.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चालक पर बहला-फुसलाकर किशोरी को भगाने का आरोप।।
दो टूक : लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में 16 साल की किशोरी लापता हो गई है परिजनों से उसे आस-पास तलाश किया। रिश्तेदारों के यहां भी खोजबीन की गई लेकिन किशोरी का कहीं पता चल पाया। घबराए परिजनों ने घटना की जानव पुलिस को दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।
विस्तार:
जानकारी के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी इल में रहने वाली एक महिला ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसकी 16 वर्षीय एक घर में काम करने जाती थी। 28 जुलाई की रात करीब ढाई बजे वह घर से निकली लेकिन लौटकर वापस नहीं आई। उन्होंने बेटी को अपने सभी रिशतेदारों के यहां भी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। गायब होने के बाद से उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। बेटी जिस घर में नौकरी कर रही थी वहां के ड्राइवर राकेश का फोन भी बंद आ रहा है। आरोप है कि राकेश ने ही उनकी बेटी को बहला फुसला कर अगवा कर लिया है और कहीं वे लेकर चला गया है।
राकेश शाहजहांपुर का रहने वाला है और वह शादी-शुदा है। उसके बच्चे भी हैं। दोनों के मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं इससे साफ है कि वह दोनों साथ हैं। सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और लड़की की तलाश हो रही है।