शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

लखनऊ :किसान पथ पर बेखौफ बदमाशों ने गन प्वाइंट पर मुनीम से की लूट।|।Lucknow: Fearless miscreants robbed the accountant at gun point on Kisan Path.||

शेयर करें:
लखनऊ :
किसान पथ पर बेखौफ बदमाशों ने गन प्वाइंट पर मुनीम से की लूट।।।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के थाना  पीजीआई क्षेत्र किसान पथ पर दो बाइक और एक स्कूटी सवार चार बदमाशों ने असलहे के दम पर पिकप को ओवरटेक कर उसके चालक और मुनीम की पिटाई कर लाखों रूपये से भरा बैग लूट कर भाग निकलें। इसके बाद बदमाश अलग अलग रास्तों से भाग निकलें। पीड़ित से सूचना पाकर मौके पर डीसीपी,एडीसीपी और एसीपी कैंट ने  पहुंच कर जांच पड़ताल कर चालक और मुनीम से पूछताछ करने में जुटे हुए हैं। 
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार जनपद सीतापुर के तंबौर निवासी चलाक वसीम और खालसी अल्ताफ आलम व मुनीम कृष्ण कांत शुक्रवार को प्रयागराज से प्लाई उतार कर वापस मोहनलागंज होते हुए पीजीआई थाना क्षेत्र के किसान पथ होकर वापस सीतापुर जा रहे थें वह अभी किसान पथ डलौना ब्रिज के पास पहुंचे ही थे कि इस दौरान पीछे से एक आर वन फाइव स्पेलेंडर ओर एक स्कूटी पर सवार चार बदमाश असलहों से लैश होकर पिकप यूपी 324 सीटी 2491 को ओवरटेक कर रुकवा लिया चालक वसीम ने बताया कि गाड़ी रोकते हुए बदमशो ने कहा कि फाइनेंस कंपनी से हैं गाड़ी की किस्त नहीं जमा है,कह कर झांसे में लिया, जब तक वह लोग कुछ समझ पाते, एक बदमाश ने मुनीम कृष्णकांत की कनपटी पर असलहा लगाकर बैग में रखे 1लाख 85 हजार 200रुपए लूट छीन लिया। और मुनीम कृष्णकांत,चालक अल्ताफ आलम के हाथ में पकड़े मोबाइल भी छीन लिए।
पीड़ितों ने बताया कि स्कूटी सवार बदमाश डालौना गांव की तरफ भाग निकला,जब कि स्पलेंडर से भागे बदमाश वापस कल्ली पश्चिम की तरफ लौट गए, वहीं आर 15 बाईक पर सवार बदमाश चिनहट की तरफ भाग निकले। खलासी वसीम के फोन से घटना की सूचना पुलिस को दी।
घटना की सूचना पाकर मौके पर  डीसीपी पूर्वी शंशाक सिंह,एडीसीपी पूर्वी पंकज कुमार सिंह, एसीपी अभय प्रताप मल्ल इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश चंद्र तिवारी के साथ जांच पड़ताल कर बदमाशों की पकड़ने के लिए कई टीम लगाई गई है। बदमाश चालक और मुनीम का मोबाइल फोन भी लूट ले गए। बैग में प्लाई का एक लाख पच्चासी हजार दो सौ रूपये रखे थे।
 थाने पर सभी अधिकारी मौजूद हैं।चालक ,खालासी,मुनीम से पूछताछ कर रहे है।
मुनीम कृष्ण कांत की तहरीर पर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए बदमशो की तलाश मे जुटी हुई है।
DCP पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि तीन टीमों का गठन किया गया है,जल्दी खुलासा किया जाएगा।
डीसीपी पूर्वी की बाइट--