गुरुवार, 8 अगस्त 2024

लखनऊ:बेखौफ चोरों ने ई रिक्शा किया चोरी रिपोर्ट दर्ज,मालिक ने चलाक पर जताया शक।||Lucknow:Fearless thieves registered a theft report of e-rickshaw, owner expressed doubt on the driver.||

शेयर करें:
लखनऊ:
बेखौफ चोरों ने ई रिक्शा किया चोरी रिपोर्ट दर्ज,मालिक ने चलाक पर जताया शक।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र में बेखौफ चोर बुधवार दोपहर एक ढाब के पास खडा़ ई रिक्शा चोरी कर फरार हो गए । गाडी मालिक ने चालक पर मिलीभगत कर ई रिक्शा चोरी कराने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । 
विस्तार:
थाना आलमबाग क्षेत्र के सिंगार नगर में रहने वाली मंजू सक्सेना पत्नी राकेश प्रकाश सक्सेना की माने तो मनोज कुमार नामक युवक उनका ई रिक्शा चलाता है । रोज की भांति 7 अगस्त को भी मनोज ई रिक्शा लेकर चलाने गया था । दोपहर करीब दो बजे मनोज आलमबाग में संचालित बालाजी ढाबा के पास ई रिक्शा खडा कर दिया, जिसे चोर उड़ा ले गए । लौट कर आए ई रिक्शा चालक ने रिक्शे को गायब काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता न चलता देख मामले की जानकारी गाडी मालिक को दी । मौके पर पहुंचे वाहन स्वामी ने अपने ही चालक मनोज पर ई रिक्शा चोरी करवाने का संदेह जताते हुए लिखित शिकायत दी । पीडिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच और चोरों की तलाश में जुटी है ।