शनिवार, 31 अगस्त 2024

लखनऊ :कृष्णा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराना टेढ़ी खीर,भटकती रहीं महिला।||Lucknow:Filing a complaint of theft at Krishna Nagar police station is a tough job, the woman kept wandering around.||

शेयर करें:
लखनऊ :
कृष्णा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराना टेढ़ी खीर,भटकती रहीं महिला।।
◆अट्ठारह दिन बाद पीड़िता ने ऑनलाइन दर्ज कराया मुकदमा।
दो टूक : थाना कृष्णा नगर में चोरी जैसे अपराध का मुकदमा भी दर्ज करा पाना हिमालय पर चढ़ने के समान है क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता के घर में लगभग अठारह दिन पूर्व घर में नगदी समेत मोबाइल फोन चोरी होने की घटना सूचना देने के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नही किया। जांच के नाम पर दौड़ाती रही।
विस्तार:
थाना कृष्णानगर क्षेत्र के गंगा खेड़ा में अपने मायके में रह रही पीड़िता वंदना पत्नी लाल चंद की माने तो बीती 12 अगस्त की रात उनके परिजन खाना खा कर सो गए । मौके का फायदा उठा कर देर रात चोर उनके घर में घुस कर कीमती मोबाइल फोन समेत पांच हजार की नकदी चोरी कर फरार हो गए । घटना की लिखित शिकायत देने के बाद कृष्णानगर पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाय पीड़िता को पंद्रह दिनों तक टरकाती रही । पुलीस के रवैए से परेशान पीड़िता ने ऑनलाइन अपनी शिकायत दर्ज कराई । घटना के 18 दिन बाद पीड़िता की शिकायत पर चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।