रविवार, 11 अगस्त 2024

लखनऊ :वृन्दावन मे आग के चपेट मे आकर घर की गृहस्थी हुई राख।।||Lucknow: A house was reduced to ashes after a fire broke out in Vrindavan.||

शेयर करें:
लखनऊ :
वृन्दावन मे आग के चपेट मे आकर घर की गृहस्थी हुई राख।।
दो टूक : थाना पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर बारह में एक मकान के फर्स्ट फ्लोर पर अचानक आग लग गई। आग ने कुछ ही मिनटों में पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया । सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने तीन गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया,लेकिन तब तक लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो चुका था। विस्तार:
फायर ब्रिगेड से मिली जानकारी के मुताबिक,प्रशांत सिंह धामी परिवार संग उतरेठिया रेलवे स्टेशन के पास,वृंदावन योजना सेक्टर बारह में रहते हैं । बीती शनिवार रात करीब बारह बजे घर के पहली मंजिल पर आग लग गई। आग ने कुछ ही देर विकराल रूप धारण कर लिया । घर में मौजूद परिजनों ने बाहर निकल कर फायर ब्रिगेड को सूचना दी । मौके पर पीजीआई फायर स्टेशन प्रभारी मामचंद बढ़गूजर फायर की तीन गाड़ियों से पहुंच कर आग को बुझाया । उनका कहना है कि आग के कारण शॉर्ट सर्किट सामने आ रहा है,जांच पड़ताल की जा रही हैं। कोई जनहानी नही हुई हैं। आग लगने से घरेलू सामान और  एसी ,वॉशिंग मशीन, बेड ,अलमारी सहित अन्य कीमती सामान जलकर राख हो गया हैं ।
बिजली के खंभे में लगी आग, धू- धू कर जला।
लखनऊ के हजरतगंज के लीला सिनेमा के पास बीती शनिवार रात एक बिजली के खंभे में भीषण आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची  दमकल की एक गाड़ी ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया ।