गुरुवार, 29 अगस्त 2024

लखनऊ : पत्नी बच्चों के बीच पति की प्रेमिका बनी खलनायिका,मामला पहुचा थाने।।Lucknow:Husband's girlfriend becomes villain among wife and kids, matter reaches police station.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पत्नी बच्चों के बीच पति की प्रेमिका बनी खलनायिका,मामला पहुचा थाने।।
घटना के 5 महीने बाद पुलिस ने दर्ज की FIR।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र मे रहने वाली दो बच्चों की मॉ पति की प्रेमिका की पीटाई से आहत होकर थाने पहुची और तहरीर देते हुए पुलिस को पूरी दास्तान सुनाई।लेकिन पुलिस ने घटना से पांच महीने तक पीडिता महिला को टरकाती रही। वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर 27 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
विस्तार:
 पीडिता श्रीमती चन्दा गौतम W/O राजेश कुमार गौतम पुत्री जगमोहन  GL.D.A कालोनी थाना आशियाना लखनऊ की निवासी है। पीडिता महिला का विवाह राजेश कुमार गौतम पुत्र जगलाल आदर्श विहार कालोनी बुद्देश्वर थाना-पारा, लखनऊ 
के साथ दि0 25.04.2008 को हिन्दू रिति रिवाज के साथ हुआ था।
पीडिता का आरोप है कि विवाह के पश्चात से ही प्रार्थिनी के पति सास ससुर आदि ससुराली जन का दहेज के लिए प्रार्थिनी का उत्पीड़न करते आ रहे है। कई बार प्रार्थिनी को बुरी तरह से मारा पीटा तथा घर से निकाल दिया। उसके दोनों बच्चों कमशः आर्यन व गुंजन उम्र 14 वर्ष व 9 वर्ष को भी मारपीट कर प्रार्थिनी के साथ घर से निकाल दिया।
महिला का आरोप है कि पति राजेश कुमार गौतम का बगल के किराये के मकान में रहने वाली लडकी प्रियंका उर्फ रिशु से नजायज सम्बन्ध है और प्रियंका पति को मारने पीटने के लिए उकसाती है। जिस पर उसका पति काफी मारता पीटता है। व जान से मार कर छत पर लटका देने की धमकी देता।
 परिवार को बचाने के लिए नाते रिश्तेदारों के समझाने पर सुलह कर ली परन्तु उसका पति अभी भी मारपीट करता है।
प्रेमिका के साथ मिली पत्नी बच्चों को पीटा।
पीडिता महिला ने बताया कि दि0 31.03.2024 को पति राजेश अपनी प्रेमिका प्रियंका उर्फ रिशु के साथ घर में घुसकर मारापीटा और उसके बच्चो को काफी मारा पीटा और धमकी देते हुए घर से बाहर निकाल दिया तथा कहा कि मैं प्रियंका के साथ शादी करुगा। तब से पीडिता महिला बच्चों को लेकर मायके मे रह रही है। 
मामला एक परिवार का था अत: पुलिस जांच के नाम पर  पीडिता को टरकाती रही आखिर मुकदमा पंजीकृत अग्रिम कार्रवाई कर रही है।