गुरुवार, 22 अगस्त 2024

लखनऊ:बच्चे का इलाज कराने अस्पताल आए दंपत्ति का मोबाईल फोन हुआ चोरी,पुलिस ने टरकाया।||Lucknow:Mobile phone of a couple who came to hospital for treatment of their child was stolen,Police turned them away.||

शेयर करें:
लखनऊ:
बच्चे का इलाज कराने अस्पताल आए दंपत्ति का मोबाईल फोन हुआ चोरी,
पुलिस ने टरकाया।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के लोकबंधु अस्पताल में मासूम बेटे का इलाज कराने आये दंपत्ति का मोबाईल फोन वार्ड से चोरी हो गया। मोबाईल फोन गायब देख पीड़ित दंपत्ति ने मामले की शिकायत अस्पताल प्रशासन से की । अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला तो चोर की करतूत उजागर हो गई । सीसीटीवी कैमरे की फुटेज आधार पर पीड़ित ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । स्थानीय कृष्णानगर पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बजाय टरकाने में जुटी है।
विस्तार:
मूलरूप से नगराम के ग्राम लक्ष्मणपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार पुत्र शिवबरन दो दिन पूर्व अपनी पत्नी शीला संग अपने सात माह के मासूम बेटे की खराब तबियत का इलाज कराने कानपुर रोड के एलडीए कॉलोनी स्थित लोकबंधु अस्पताल में इलाज कराने आए थे । मासूम की खराब तबियत देख अस्पताल के डॉक्टरों ने मासूम को भर्ती कर लिया । दंपत्ति का आरोप था कि बुधवार देर रात अस्पताल में बैठे हुए उन्हें झपकी आ गई । इस बीच किसी अज्ञात चोर ने दंपती के मोबाईल फोन पर हाथ साफ़ कर दिया । मोबाइल फोन के चोरी होने की जानकारी होने पर दंपत्ति ने अस्पताल प्रशासन से मामले की शिकायत की । अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल में लगे कैमरे के फुटेज की जांच की तो चोरी की करतूत उजागर हो गई ।  सीसीटीवी कैमरे की फुटेज आधार पर पीड़ित ने गुरुवार दोपहर कृष्णानगर थाने में चोरी की लिखत शिकायत दी, जहाँ से उसे फीनिक्स मॉल पुलिस चौकी भेज दिया गया । पीड़ित का आरोप है कि चौकी पर मौजूद दरोगा त्रिभुअन सिंह ने उसे ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने की बात कह चौकी से चलता किया ।