रविवार, 11 अगस्त 2024

लखनऊ :डेयरी संचालक को पीट कर रिश्तेदार ने छीनी हजारों की नगदी।||Lucknow:Relative beat up a dairy owner and snatched thousands of rupees in cash.||

शेयर करें:
लखनऊ :
डेयरी संचालक को पीट कर रिश्तेदार ने छीनी हजारों की नगदी।।
दो टूक : थाना कृष्णा नगर क्षेत्र में बीती 4 अगस्त की सुबह भैसे खरीदने जा रहे पीड़ित को पहले से अपने साथियों संग घात लगाए बैठे साले ने हमला कर बाइक से गिरा दिया और जेब में रखी हजारों की नगदी छीन कर फरार हो गया । पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी पर की लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाई किए बाहर चार दिन तक टहलाती रही । पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस के उच्च अधिकारी से की ।अधिकारियों के निर्देश पर मुकदमा दर्ज ।।
विस्तार:
कृष्णा नगर क्षेत्र के स्नेह नगर में अपनी बहन और मां के साथ रहने वाले पेशे से डेयरी संचालक मो० हनीफ पुत्र बाबू अली की माने तो बीती 4 अगस्त की सुबह लगभग 5:30 बजे अपनी बाइक से पारा में लगने वाले पशु मेले में भैस खरीदने जा रहे थे । अभी वह घर से कुछ दूर ही गए होंगे कि जनपद हरदोई निवासी उनका साला अकरम पुत्र शेखावत अपने साथियों संग पहले से घात लगाए बैठा उनके साले ने बाइक से धक्का देकर जमीन कर गिरा दिया और मार पीट कर जेब में रखे 90 हजार रूपये छीन कर मौके से फरार हो गए । पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने पुलिस चौकी पर पहुँच कर दरोगा अर्जुन राजपूत को घटना की जानकारी देकर मामले की लिखित शिकायत दी लेकिन दारोगा ने कोई कार्यवाई नहीं किया । तीन दिन बीत जाने के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी । पुलिस कमिश्नर के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर कृष्णानगर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।