शुक्रवार, 23 अगस्त 2024

लखनऊ :छात्र ने खुद को कमरे में बंद कर दो राउंड की फायरिंग,सुसाइड की दे रहा धमकी।||Lucknow:Student locked himself in a room and fired two rounds, threatening to commit suicide.||

शेयर करें:
लखनऊ :
छात्र ने खुद को कमरे में बंद कर दो राउंड की फायरिंग,सुसाइड की दे रहा धमकी।।
◆फायरिंग की आवाज से अफरा तफरी तीन थानों की पुलिस मौजूद।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना गुडम्बा क्षेत्र कुर्सी रोड शुभल आवास में गुरुवार दोपहर माता-पिता से नाराज 11 वीं का छात्र ने खुद को कमरे मे बंदकर दो राउंड फायरिंग कर  जान देने की धमकी देने लगा। कमरे फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन युवक को मनाने की कोशिश करने लगे। वही पड़ोसियों ने फायरिंग की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची तीन थानो की पुलिस फोर्स छात्र को मनाने मे जुटे हुए है।
लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा है।
विस्तार:
गुड़म्बा थाना के कुर्सी रोड शुलभ आवास में दोपहर करीब तीन बजे 11 वीं का छात्र कृष्णा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। पुलिस का कहना है कि छात्र माता-पिता से नाराज होकर खुद को गोली मारने की धमकी दे रहा है। मौके पर मौजूद छात्र के परिजनों व पड़ोसियों का कहना है कि छात्र ने दो तीन राउंड फायरिंग की है। खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू जारी है। सूचना मिलते ही एसीपी गाजीपुर अनिद्य विक्रम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। वह छात्र को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन छात्र अपनी जिद पर अड़ा हुआ है।