शनिवार, 17 अगस्त 2024

लखनऊ :आलमबाग और मानक नगर थाना क्षेत्र में मिला अधेड़ का शव।||Lucknow:The body of a middle aged man was found in Alambagh and Manak Nagar police station area.||

शेयर करें:
लखनऊ :
आलमबाग और मानक नगर थाना क्षेत्र में मिला अधेड़ का शव।।
दो टूक : थाना आलमबाग क्षेत्र के टेढ़ी पुलिया चौराहे पर शुक्रवार दोपहर एक अधेड़ का शव मिला । सूचना पर पहुंची आलमबाग पुलिस काफी देर तक अधेड़ की पहचान कराने की कोशिश किया लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी । वही मानकगर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ का प्पांच दिन पुराना शव नहर में उतरता मिला । दोनो शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
आलमबाग इंस्पेक्टर एसएस महादेवन के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष है । मृतक ने बदन पर आधी बांह की सफ़ेद बनियान पहन रखा है । आसपास के लोगो के अनुसार मृतक अक्सर इसी क्षेत्र में घूमता रहता था । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया । वहीं मानक नगर थाना क्षेत्र के कनौसी रेलवे फाटक के पास नहर में कई दिन पुराना एक अधेड़ का शव मिला । सूचना पर पहुंची मानक नगर पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल पहचान कराई । शव की पहचान आलमबाग के कुरियाना निवासी 40 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र समीर कुमार के रूप में हुई है । मृतक कैटरिंग का काम करता था और नशे का आदि था । मृतक करीब एक सप्ताह से घर से लापता था । परिजन मृतक की तलाश कर रहे थे । मृतक के परिवार में माँ विमला देवी और दो छोटे भाई मोनू, मनीष व बहन कल्पना है । थानाध्यक्ष माणकनगर अजीत सिंह के मुताबिक मृतक का शव करीब पांच दिन पुराना है । शव की पहचान करा कर मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।