रविवार, 11 अगस्त 2024

लखनऊ :रिटायर्ड दरोगा की पत्नी से चेन लूटने वाला शातिर लुटेरा गिरफ्तार।||Lucknow:The cunning robber who robbed the chain from the wife of a retired inspector has been arrested.||

शेयर करें:
लखनऊ :
रिटायर्ड दरोगा की पत्नी से चेन लूटने वाला शातिर लुटेरा गिरफ्तार।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के दामोदर नगर गोपालपुरी मोहल्ले में पांच दिन पूर्व रिटायर्ड दरोगा की पत्नी संग चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरे को शनिवार सुबह स्थानीय पुलिस ने वीआईपी रोड के पकरी पुल के पास से गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त बाइक व लूटी गई चेन का टुकड़ा बरामद कर विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया ।
विस्तार:
कृष्णा नगर इस्पेक्टर पी के सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 4 अगस्त की सुबह दामोदर नगर के गोपालपुरी मुहल्ले में रहने वाले सेवानिवृत दारोगा रणविजय सिंह की पत्नी सरस्वती देवी के गले से चेन लूट की घटना को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गया था । पीड़िता के पति की लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरे की तलाश की जा रही थी । शनिवार सुबह मुखबिर खास की सूचना पर लुटेरे को वीआईपी रोड के पकड़ी पुल के पास से लूटी गई चेन के टुकड़े व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस की पूछताछ में लुटेरे ने अपना परिचय सतेन्द्र निषाद उर्फ कालिया पुत्र मुनेश्वरलाल निवासी डीआरएम पुलिया कनौसी थाना कृष्णानगर हाल पता स्वामी विवेकानन्द स्कूल के बगल में , कनौसी थाना कृष्णानगर लखनऊ के रूप में दिया । गिरफ्त में आया शातिर पेशेवर अपराधी है जिसके खिलाफ लखनऊ के विभिन्न थानों में लूट, आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज है और जेल भी जा चूका है । बरामदगी के आधार पर दर्ज मुकदमे में बरामदगी की धारा बढ़ोत्तरी कर शातिर को जेल भेज दिया गया।