मंगलवार, 20 अगस्त 2024

लखनऊ :घर मे सोता रहा सर्राफा का परिवार चोर उठा ले गए लाखों के जेवरात।||Lucknow:The jeweler's family was sleeping in the house while thieves stole jewelry worth lakhs.||

शेयर करें:
लखनऊ :
घर मे सोता रहा सर्राफा का परिवार चोर उठा ले गए लाखों के जेवरात।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णानगर क्षेत्र में रहने वाले ज्वैलर्स के घर पर बेखौफ चोर छत के रास्ते घर घुसे और अलमारी के लाकर में रखे लाखो रुपये कीमती के जेवरात व नगदी समेत जरूरी दस्तावेज चोरी कर फरार हो । चोरी होने की जानकारी मिलने पर पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची कृष्णा नगर पुलिस चोरो की तलाश मे जुटी।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के पूरननगर मस्जिद वाली गली में रहने वाले ज्वैलर्स अजय की माने तो वह अपने मकान की तीसरी मंज़िल पर अपनी पत्नी व बच्चो संग रहते हैं, जबकि पहली और दूसरी मंजिल पर उनके दो भाई अपने परिवार संग रहते है । सोमवार रात वह अपने घर निकट स्थित अपनी ज्वैलरी की दुकान बंद कर घर अपने घर चले गए थे । रात करीब 1 बजे उनका परिवार खाना खा पी कर सो गया । इसी बीच उनके घर की आलमारी में रखे लाखो कीमत के आभूषण और नगदी चोरी हो गई । चोरी की जानकारी उन्हें सुबह करीब 3 बजे हुई । चोर छत के रास्ते उनके घर में घुसे थे । पीड़ित ज्वेलर अजय ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दिया । सूचना पर पहुंची स्थानीय कृष्णानगर पुलिस मामले की छानबीन कर पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । वही पीड़ित ज्वेलर का कहना था कि चोर लगभग बीस से पच्चीस लाख के जेवरात चोरी कर ले गए हैं ।
◆इस्पेक्टर कृष्णा नगर पी के सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे सी सी टी वी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर चोरो की तलाश की जा रही है । ज्वेलर ने अभी तक चोरी हुए सामानो की सूची नहीं दी है ।