गुरुवार, 15 अगस्त 2024

लखनऊ:हाईटेंशन लाइन के चपेट में आकर बुझा घर का इकलौता चिराग,घर मे मचा कोहरमा।।Lucknow:The only light of the house got extinguished after coming in contact with a high tension line, causing chaos in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ:
हाईटेंशन लाइन के चपेट में आकर बुझा घर का इकलौता चिराग,घर मे मचा कोहरमा।।
दो टूक : लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र के भरसवा गांव में बुधवार को एक निजी फार्म हाउस से गुजर रही हाईटेंशन लाइन में लोहे की सीढ़ी छूने से हाईस्कूल का छात्र आकाश दीप गम्भीर रूप से झुलस गया। परिजन छात्र को लेकर सीएचसी मोहनलालगंज पहुंचे जहां डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।
 आकाश पिता के साथ डाले से सामान उतारते समय एचटी लाईन की चपेट मे आया था सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कर्रवाई पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक मोहनलालगंज के भरसवा गांव में जय प्रकाश अपने परिवार के साथ रहकर एक फार्म हाउस की देख-रेख करते हैं। 
जय प्रकाश ने बताया कि फार्म हाउस में निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें बेटा आकाश दीप (16) हाथ बटाने पहुच गया। बुधवार को डाले से ट्रेडर्स का सामान आया था जिसे बेटा उनके साथ उतारने लगा था। डाले से लोहे की सीढी उतारते समय वह ऊपर से जा रही ग्यारह हजार वोल्टेज की एचटी लाईन में छू गयी। जिसके बाद तेज धमाका हुआ और हाईवोल्टेल करंट की चपेट में आकर बेटा गम्भीर रूप से झुलस गया। मरणासन्न हालत में आकाश दीप को पिता निजी वाहन से CHC मोहनलालगंज लेकर पहुंचा जहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मौके पर कोहराम मच गया।