रविवार, 11 अगस्त 2024

लखनऊ :आशियाना में रात का बचा खाना गाय को खिलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद।||Lucknow:There was a dispute between two parties in Ashiana over feeding the leftover food to a cow.||

शेयर करें:
लखनऊ :
आशियाना में रात का बचा खाना गाय को खिलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के पकरी खेड़ा गाँव में रविवार सुबह रात का बचा खाना गाय को खिलाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया । एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला और उसकी बेटी की जमकर पीटा और धारदार वस्तु से वार कर घायल कर दिया । सूचना पर पहुंची कंट्रोल रूम पुलिस ने दोनो पक्षों को समझा बुझा कर स्थानीय थाने भेज दिया, जहां दोनो पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध लिखित शिकायत दी । दोनो पक्षों से तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

आशियाना थाना क्षेत्र के पकरी खेड़ा गांव में रहने वाली निर्मला देवी पत्नी प्रहलाद की माने तो रविवार सुबह लगभग 7 बजे वह अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी की पड़ोस में रहने वाली लडकी रात का बचा हुआ खाना गाय को खिला रही थी । इसी दौरान पास से गुजर रही पड़ोसी महिला सरोज देवी पर कुछ छींटे पड़ गई जिस पर वह आग बबूला होकर गाली गलौज करने लगी और चिल्ला कर अपने पति निरंजन रावत , बेटे उदय रावत और राज रावत को बुला लिया । मौके पर पहुंचे सरोज देवी के पति निरंजन बेटे उदय और राज ने अपने साथियों संग मिलकर जमीन पर गिरा दिया और मारा पीटा और धारदार वस्तु से हमला कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए । आरोपियों ने उनकी नाबालिक बेटी संग अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ दिए । पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । मौके पर पहुंची कंट्रोल रूम पुलिस दोनो पक्षों को आशियाना थाने पर पहुँच कर शिकायत देने की बात कह चलती बनी । दोनो पक्षों ने आशियाना थाने पहुंच कर एक दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत दी ।
प्रभारी निरीक्षक आशियाना  छत्रपाल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है । जाँच उपरांत मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी ।