शनिवार, 10 अगस्त 2024

लखनऊ:साधू वेशधारी युवकों को चोरी करते रंगे हाथ ग्रामीणों ने पकड़ा सिखाया सबक।||Lucknow:Villagers caught young men dressed as sadhus red-handed while stealing and taught them a lesson.||

शेयर करें:
लखनऊ:
साधू वेशधारी युवकों को चोरी करते रंगे हाथ ग्रामीणों ने पकड़ा सिखाया सबक।।
दो टूक : लखनऊ के थाना गोसाईगंज क्षेत्र 
महुराकला गंगाखेड़ा गांव में शनिवार को साधु के वेश में चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए चार युवकों की गांव वालों ने जुटकर सबक सिखाया सूचना पर पहुची पुलिस के हवालेए कर दिया। पुलिस ने साधु वेशधारी युवकों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरु कर दी। घटना क्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।
विस्तार:
शनिवार सुबह थाना गोसाईगंज क्षेत्र 
महुराकला गंगाखेड़ा गांव में साधु वेशधारी युवकों को चोरी करते रंगे हाथ गॉव वालो ने पकड़ लिया। पूछताछ के बाद जमकर पीटाई की और वीडियो भी बनाया। सूचना पर पहुची गोसाईगंज पुलिस के हवाले कर दिया। बीते शुक्रवार को भी साधु वेशधारी ने एक दुकान से चोरी कर भाग गए थेः
पुलिस के मुताबिक साधु वेशधारी युवकों की पहचान आकाश, अक्षय, राकेश, अमित समस्त निवासीगण समसपुर थाना किला परीक्षितगढ़ जनपद मेरठ के रूप में हुई है। उक्त व्यक्ति साधुके भेष में अपराध करते हैं। बीते 5 अगस्त को थाना चिनहट क्षेत्र में एक निजी कम्पनी मे काम करने वाले युवक से कार सवार साधु वेशधारी ने दक्षिणा मांगी न देने पर गले से चेन छीनकर भाग निकले। पीडित की शिकायत पर पुलिस साधु वेशधारी की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक थाना गोसाईगंज में सुसंगत धारा में विधिक कार्रवाई की जा रही है पुलिस हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा है एवं इनके आपराधिक इतिहास का भी पता लगाया जा रहा है।
देखें वीडियो -


DCP साउथ की बाईट --