बुधवार, 28 अगस्त 2024

लखनऊ :महिला ने दो साल की बच्ची को छत से फेंका,वीडियो इण्टरनेट पर वायरल।।||Lucknow:Woman threw two year old girl from the roof, video went viral on internet.||

शेयर करें:
लखनऊ :
महिला ने दो साल की बच्ची को छत से फेंका,वीडियो इण्टरनेट पर वायरल।।।
◆दूसरे को फंसाने के किया ऐसा कुकृत्य,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो मे एक महिला दो साल के मासूम बच्चे को छत से नीचे फेकते दिखाई दे रही है। नीचे गिरने से बच्ची गम्भीर रुप से घायल हो गई जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना पास मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
यह वीडियो लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र बगहनखेड़ा गांव का बताया जा रहा है"दो टूक मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है।
विस्तार
बता दे- सोमवार सुबह से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी बच्ची को छत से नीचे लटका रही है। इस दौरान महिला ने बच्ची को सिर के बल छत से गिरा दिया। प्रथम दृष्या में महिला ने बच्ची को जान से मारने की नीयत से छत से गिराया है। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि
प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि मामले को संज्ञान लेते हुए खुजौली चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। महिला का नाम सविता बताया जा रहा है। उसने बेटी नीशू को छत ने नीचे फेंक दिया है। बच्ची के चाचा-चाची ने वीडियो दिखाया है। इसके आधार पर सविता के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सविता मानसिक रुप से कमजोर है। मानसिक संतुलन बिगड़ने की वजह उसे बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया। वहीं महिला के मायके वालो ने बताया कि कुछ समय से सविता मानसिक तनाव और परेशानियों में उलझी हुई है जिसका इलाज चल रहा है।